Parineeti Raghav : आप दोनों खुश और समृद्ध रहें, आप के सांसद ने आखिरकार परिणीति राघव के रिश्ते के बारे में खुलासा किया

फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में हैं

Parineeti Raghav : आप दोनों खुश और समृद्ध रहें, आप के सांसद ने आखिरकार परिणीति राघव के रिश्ते के बारे में खुलासा किया
Parineeti Chopra , Raghav Chadha

फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में हैं। हाल ही में दोनों को साथ में डिनर एन्जॉय करते हुए देखा गया था। इसके बाद दोनों की डेटिंग की चर्चा तेज हो गई थी।

हर तरफ ये खबर फैल रही थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के डेटिंग की चर्चाओं के बीच अब संजीव अरोड़ा के ट्वीट के बाद परिणीती और राघव चड्ढा के रिश्ते की खबर सच में तब्दिल होती दिख रही है .


आप (AAP) के सांसद संजीव अरोड़ा (Sanjeev Arora) ने उन दोनों को सबसे पहले ट्वीट के जरिये बधाई दि 


 परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की एक तस्वीर साझा की।  उन्होंने दोनों की फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा- राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से बधाई और इसके साथ ही मैं ये भी आशा करता हूं कि दोनों के बीच का रिश्ता प्यार और खुशियों से भरा हो आप दोनों सुखी और समृद्ध रहें।

जब दोनों को एक साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर निकलते देखा गया तो उन दोनों के रिश्ते को लेकर अनुमान लगाए जाने लगे। उसके बाद फिर जब संसद के बाहर परिणीति के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि सवाल आप राजनीती के बारे में पूछिए परिणीति के बारे में नहीं 


राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल 


एक न्यूज चैनल के मुताबिक, दोनों अभी डिनर के लिए निकले ही थे कि तभी दोनों के परिवार वालों ने शादी की बात करनी शुरू कर दी। वे एक दूसरे को जानते हैं एक दूसरे को पसंद करते हैं और उनके बीच सब कुछ अच्छा है। उनके परिवार कुछ समय से एक दूसरे को जानते हैं। सूत्रों की माने तो जल्द ही दोनों डेटिंग कर सकते हैं। परिवार इस बारे में औपचारिक घोषणा करेगा।

उसके बाद परिणीति को मनीष मल्होत्रा ​​के ऑफिस के बाहर भी स्पॉट किया गया इसलिए उनकी शादी की चर्चा छिड़ गई है। परिणीति और राघव दोनों ने जनवरी में लंदन में पहले इंडिया यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवार्ड्स में भाग लिया। वह उस कार्यक्रम के 75 पुरस्कार विजेताओं में से एक थे, जो ब्रिटिश विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों की उपलब्धियों को मान्यता देता है।