नोरा फतेही ने प्लंजिंग ब्रैलेट, मिनी स्कर्ट में बढ़ाया तापमान; 'दिलबर' एक्ट्रेस का हॉट वीडियो हुआ वायरल - देखें

बॉलीवुड की सिज़ल बम नोरा फतेही अपने बोल्ड फैशन विकल्पों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं

नोरा फतेही ने प्लंजिंग ब्रैलेट, मिनी स्कर्ट में बढ़ाया तापमान; 'दिलबर' एक्ट्रेस का हॉट वीडियो हुआ वायरल - देखें
Nora Fatehi

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सिज़ल बम नोरा फतेही अपने बोल्ड फैशन विकल्पों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। चाहे वह कुछ भी पहने, सबका ध्यान आकर्षित करती है और कई नेटिज़न्स उससे फैशन की प्रेरणा लेते हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर नीले ब्लेज़र सेट में धमाका कर दिया और इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी।बॉलीवुड डिवा नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर बेहद सेक्सी आउटफिट में अपने सेक्सी वीडियो से गर्मी बढ़ा रही हैं। 'दिलबर' की प्रसिद्धि सनसनीखेज लग रही है क्योंकि उसने एक बड़े आकार के पेस्टल ब्लू ब्लेज़र और मैचिंग स्कर्ट के साथ एक गहरे ब्रैलेट में अपने शानदार शरीर को प्रदर्शित किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "उसे 99 समस्याएं मिलीं और सबसे बड़ी मैं हूं।"

दर्शकों ने पपराज़ी (पत्रकारों) अकाउंट के टिप्पणी अनुभाग को दिल-आंख के साथ हि आग वाले इमोजी से भर दिया।

'दिलबर' गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद से नोरा दिलों पर राज कर रही हैं। अपने कातिलाना डांस मूव्स के अलावा नोरा अक्सर अपने दिलकश लुक से सुर्खियों में आ जाती हैं।

नोरा ने 2014 में रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया, इसके एक साल बाद बिग बॉस 9 में अभिनय किया। तेलुगु सिनेमा में उनकी लोकप्रियता टेम्पर, बाहुबली: द बिगिनिंग और किक 2 जैसी फिल्मों के हिट गानों से शुरू हुई। अकेले इंस्टाग्राम पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके खाते में 'दिलबर', 'कमरिया', 'जैसे कई ब्लॉकबस्टर गाने हैं। 'ओ साकी साकी' और 'गर्मी' उनमें से कुछ हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा '100 प्रतिशत' में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन साजिद खान ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम, शेहनाज गिल और रितेश देशमुख भी होंगे। उन्हें आयुष्मान खुराना की विचित्र थ्रिलर फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के गाने 'जेधा नशा' में भी देखा गया था, जिसे उनके शानदार नृत्य के लिए बड़े पैमाने पर प्रतिक्रियाएं मिलीं।

कुछ समय पहले उन्होंने अमेरिका में अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित द एंटरटेनर्स टूर पूरा किया था। नोरा के साथ आने वाले अन्य कलाकारों में दिशा पटानी, मौनी रॉय, सोनम बाजवा और अपारशक्ति खुराना शामिल थे।