Ind vs aus: गेंदबाजों में बदलाव, बल्लेबाजी क्रम में बदलाव, सूर्यकुमार यादव की किस्मत नहीं बदली है

Ind vs aus: गेंदबाजों में बदलाव, बल्लेबाजी क्रम में बदलाव, सूर्यकुमार यादव की किस्मत नहीं बदली है
ind vs aus

ind vs aus 3rd odi suryakumar yadav : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज सूर्यकुमार यादव के लिए अच्छी नहीं रही।  वह तीनों मैचों में गोल्डन डक बने।  मुंबई और विशाखापत्तनम के बाद चेन्नई में भी वह पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए।  टी20 क्रिकेट में नंबर 1 खिलाड़ी ने पहले दो मैचों में नंबर 4 पर गोल्डन डक बनाया, फिर तीसरे वनडे में अपनी बल्लेबाजी की स्थिति बदल दी।  वह सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए।  इस बार क्रीज पर आने के बाद गेंदबाज मिचेल भी नहीं थे, लेकिन फिर भी पहली ही गेंद पर आउट हो गए।  उनका विकेट एश्टन एगर ने लिया।

पहले वनडे में विराट कोहली के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी के लिए आए।  मिचेल स्टार्कन की एक तेज इनस्विंग गेंद ने उन्हें पगबाधा आउट कर दिया। अगले मैच में वह रोहित शर्मा के आउट होने के बाद क्रीज पर आए।  मिचेल स्टार्क ने उन्हें ठीक उसी अंदाज में आउट किया।  इसके बाद श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में सूर्यकुमार को चौथे नंबर पर खेले जाने से कई सवाल उठे थे | कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने चेन्नई में महत्वपूर्ण वनडे से पहले उनका बचाव किया।

सूर्यकुमार यादव को चेन्नई वनडे में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था।  तब टीम इंडिया की हालत अच्छी थी।  विराट कोहली 54 रन पर आउट हो गए जब टीम ने 35.1 ओवर में 5 विकेट पर 185 रन बनाए।  जीत के लिए 89 गेंदों में 85 रन चाहिए थे।  हार्दिक पांड्या 28 रन बनाकर खेल रहे थे।  सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने आए और अगर ने उन्हें बोल्ड कर दिया।  हालांकि एगर की हैट्रिक नहीं लगी।  मिचेल स्टार्क पिछले दो मैचों में हैट्रिक लेने से चूके।