IPL 2023: कुत्तों की एंट्री से देरी से शुरू हुआ CSK का मैच, गावस्कर ने चेपक ग्राउंड्समैन को लगाई फटकार

सरमेया के मैदान में आने के कारण मैच काफी देर से शुरू हुआ

IPL 2023: कुत्तों की एंट्री से देरी से शुरू हुआ CSK का मैच, गावस्कर ने चेपक ग्राउंड्समैन को लगाई फटकार
sunil gawaskar

सरमेया के मैदान में आने के कारण मैच काफी देर से शुरू हुआ। और इस घटना से महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर भड़क गए हैं।  इस घटना के लिए उन्होंने अकेले ही चिपोक के मैदानी अमले को साथ लिया।

मैदान में सड़क का मलबा घुस जाने के कारण कुछ समय के लिए मैचों को रोकना भारत में कोई नई घटना नहीं है।  एक बार फिर ऐसी घटना हुई और इस बार ऐसा 16वें आईपीएल के दौरान हुआ।  चेन्नई के घरेलू मैदान पर सीएसके और लखनऊ सुपरजाइंट्स का आमना-सामना हुआ।  सरमेया के मैदान में आने के कारण वह मैच काफी देर से शुरू हुआ। और इस घटना से महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर भड़क गए हैं।  इस घटना के लिए उन्होंने अकेले ही चिपोक के मैदानी अमले को साथ लिया और फटकार लगायी।

IPL जैसा BCCI का फ्लैगशिप टूर्नामेंट जिस पर पूरी दुनिया का ध्यान है, मैच शुरू होने में हो रही है देरी!  सुनील गावस्कर चिपोक के गंभीर आउटेज (कुत्ते) को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं कर सके।  उन्होंने कमेंट्री करते हुए चिपोक के फील्ड वर्कर्स को 'ऑन एयर' पूरी तरह धो डाला.  गावस्कर को प्रसारण के दौरान माइक्रोफोन के साथ यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'ऐसी घटनाएं अत्यधिक अवांछनीय हैं।  फील्ड वर्कर यह सुनिश्चित करें कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।  यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखा जाना चाहिए कि इस कारण (डॉग आउटेज) के कारण कोई और मैच देर से शुरू न हो।'

इस घटना को देखकर दर्शक भी खुशी से झूम उठे। कुत्ते को भी इस चक्कर का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है, अपनी पूंछ को हिलाते हुए जैसे कि वह दिखा रही हो कि वह कितनी खुश है।  हालांकि, फील्ड वर्कर सरमेया को मैदान से बाहर निकालने में सफल रहे।  निर्धारित समय के पांच मिनट बाद खेल शुरू करना संभव हुआ था।  कोविड की वजह से दर्शकों की तीन साल के लंबे अंतराल के बाद चिपकोक स्टेडियम में वापसी हुई है.  मैदान पर कुत्ते की मौजूदगी के कारण सुनील गावस्कर मैच के देर से शुरू होने को स्वीकार नहीं कर सके।