मैं राहुल गांधी से शादी करना चाहती हूं लेकिन इस शर्त पर: शर्लिन चोपड़ा ने किया चौंकाने वाला बयान

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपनी बोल्ड और अनफ़िल्टर्ड उपस्थिति के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

मैं राहुल गांधी से शादी करना चाहती हूं लेकिन इस शर्त पर: शर्लिन चोपड़ा ने किया चौंकाने वाला बयान
sherlyn chopra

नई दिल्ली: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अपने निडर और स्पष्टवादी व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी बोल्ड और अनफ़िल्टर्ड उपस्थिति के लिए सुर्खियों में रहती हैं। बिग बॉस 3 की प्रतियोगी सोमवार को एक बार फिर खबरों में थीं जब उन्होंने राहुल गांधी के बारे में एक सवाल का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया।

शर्लिन ने हाल ही में पूछा कि क्या वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करना चाहेंगी और इस पर उनकी प्रतिक्रिया साइबरस्पेस पर वायरल हो गई है। अभिनेत्री को हाल ही में थाई हाई स्लिट वाली एक खूबसूरत ऑफ-शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहने हुए शहर में देखा गया था। जब उन्होंने धैर्यपूर्वक अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी क्लिक की, तो एक पपराज़ो ने उनसे पूछा कि क्या वह राहुल गांधी से शादी करेंगी और उन्होंने हां में जवाब दिया, लेकिन एक शर्त के साथ। उन्होंने कहा, "हां, क्यों नहीं. लेकिन मैं चाहूंगी कि शादी के बाद भी मेरा सरनेम में कोई बदलाव ना हो और मेरा नाम वही रहे."

https://www.instagram.com/p/CvmkIcQrP3X/

वीडियो ने तुरंत ही लोगों और मीडिया का ध्यान खींचा और जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इसी बीच हाल ही में राहुल गांधी खुद भी सुर्खियों में बने हुए हैं. सुप्रीम कोर्ट द्वारा 'मोदी' उपनाम टिप्पणी से संबंधित मामले में उनकी दोषसिद्धि को निलंबित करने के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को केरल के वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सांसद के रूप में बहाल किया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्लिन 'पौरशपुर सीजन 2' से पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह वेब-सीरीज़ में आकर्षक और शाही 'महारानी स्नेहलता' की भूमिका में नजर आएंगी। 35 वर्षीय स्टार 2012 में प्लेबॉय पत्रिका के लिए नग्न तस्वीर खिंचवाने वाली पहली भारतीय महिला थीं। कथित तौर पर उनकी तस्वीरें दो साल बाद जारी की गईं। हाल ही में वह रैप सॉन्ग 'वो करते हैं जज' में नजर आई थीं। वह 'दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर' (2005), 'रेड स्वास्तिक' (2007), 'वजह तुम हो' (2016) जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं और हाल ही में लघु फिल्में बनाने में भी अपना हाथ आजमा रही हैं।