पीवी सिंधु : कोच पार्क सांग ने सिंधु से नाता तोड़ा;  उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा...

पीवी सिंधु : कोच पार्क सांग ने सिंधु से नाता तोड़ा;  उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा...
photo by google

पीवी सिंधु : भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के कोच पार्क सांग सिंधु से अलग हो गए हैं.  उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी।  पार्क और सिंधु ने 2019 से साथ काम करना शुरू किया था।  पार्क के मार्गदर्शन में, सिंधु ने BWF वर्ल्ड टूर खिताब, सईद मोदी इंटरनेशनल, स्विस ओपन और सिंगापुर ओपन जीता।  इसके साथ ही सिंधु ने 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में महिला एकल में भी स्वर्ण पदक जीता।  उन्होंने टोक्यो ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

पार्क अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहते हैं:

 'सभी को नमस्कार, मुझे सभी को नमस्ते किए काफी समय हो गया है।  मैं कुछ दिन पहले हैदराबाद वापस आ गया हूं।  मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे पिता के लिए अपनी चिंता व्यक्त की।  सच कहूं तो मेरे पिता की तबीयत अभी भी ठीक नहीं है।  इसलिए भारत लौटते वक्त मुझे काफी दर्द हुआ।'

पार्क ने आगे कहा कि:

'मैं सिंधु के साथ जुड़ाव के बारे में बात करना चाहता हूं.  पिछले कुछ मैचों में उसका निराशाजनक प्रदर्शन रहा है।  एक कोच के तौर पर मुझे लगता है कि मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं।  इसलिए वह बदलाव चाहती थी।  तो उन्होंने कहा कि वह नए कोच की तलाश करेंगी।'  मैं सिंधु के फैसले का सम्मान करता हूं।  दुख है कि मैं अगले ओलंपिक तक उसके साथ नहीं रहूंगा।  लेकिन मैं दूर से उसका समर्थन करूंगा।  माँ को आज भी उनके साथ के सारे पल याद हैं।  मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया और प्रोत्साहित किया।