Virat Kohli: शराब पीकर किसी की नहीं सुन रहा था, पत्नी अनुष्का के सामने विराट का बड़ा खुलासा

Virat Kohli: शराब पीकर किसी की नहीं सुन रहा था, पत्नी अनुष्का के सामने विराट का बड़ा खुलासा
virat kohli

विराट कोहली : भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस समय सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए मशहूर कोहली युवाओं को फिटनेस को लेकर भी प्रेरित करते हैं। वह अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि विराट पहले शराब पीते थे। इस बात का खुलासा भी विराट ने खुद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के सामने किया है।

रैपिड-फायर राउंड के दौरान कोहली और अनुष्का से पूछा गया, "डांस फ्लोर पर कौन झूमता है" जिस पर अनुष्का ने कोहली की ओर इशारा किया। विराट हैरान होते हैं और अनुष्का की तरफ देखते हैं और कहते हैं, "क्या मैं डांस फ्लोर पर धमाल मचाता हूं? विराट कोहली ने अपने पुराने दिनों की याद को ताजा करते हुए एक और मजेदार किस्सा सुनाये की वह पार्टियों में कैसे मस्ती किया करते थे।

अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कोहली ने इंटरव्यू दिया। इस बार उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी थीं। दोनों ने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। कोहली ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी जवानी के हर पल का लुत्फ उठाया और खाने के बड़े शौकीन थे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिटनेस पर ध्यान देने से पहले, वह जमकर पार्टी करते थे, शराब पीते थे और नाचते थे।

कोहली ने कहा, 'मैं अब और नहीं पीता, लेकिन अगर मैं पहले किसी पार्टी में जाने के बाद दो ड्रिंक पी लूं तो लोग मुझे वहां नहीं देखना चाहते।' दो-तीन ड्रिंक्स के बाद मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा। लेकिन अब ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. यह बात पुराने दिनों की है। विराट की जुबान से ये जवाब सुनकर अनुष्का शर्मा भी दंग रह गईं और उन्हें भी हंसी आ गई.

कोहली फिलहाल बेंगलुरु में हैं। वह अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ आने वाले सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार को आरसीबी अनबॉक्स इवेंट की मेजबानी की। इसी बीच आरसीबी ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की। इस मौके पर आरसीबी के दो पूर्व दिग्गज क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स मौजूद थे।