Pathu thala: Ajith और Vijay के बाद Actor Simbu का कारनामा

Pathu thala:South Actor Ajith और Vijay के बाद Actor Simbu का कारनामा कमाल करने वाला है

Pathu thala: Ajith और Vijay के बाद Actor Simbu का कारनामा
Silambarasan Simbu

Pathu Thala: आमतौर पर जब Actor Simbu की फिल्में रिलीज होती हैं तो एक तरह का उत्साह और प्रत्याशा दर्शकों में होती ही है। उनके प्रशंसक फिल्मों की सफलता या असफलता की सोचे बिना सिंबु की फिल्म का जश्न मनाते हैं । हाल ही में, सिम्बु की फिल्मों ने सफलता अर्जित करने का सिलसिला शुरू किया है । इससे उनके प्रशंसकों की खुशी और उम्मीद बढ़ गई है । South Actor Ajith और Vijay के बाद Actor Simbu का कारनामा कमाल करने वाला है ।


Pathu thala 2017 में आई Kannada (कन्नड़) film Mufti (मुफ्ती) का तमिल रीमेक है । 2019 में शुरू हुई यह फिल्म कई दिक्कतों से गुजरी है और अब यह action thriller film दर्शकों के लिए तैयार है । भले ही यह फिल्म एक रीमेक फिल्म में शामिल है, लेकिन निर्देशक Obeli N. Krishna ने सिम्बु के लिए बेहतर कहानी रचते हुए, फिल्म को तमिल प्रशंसकों के लिए उपयुक्त बनाया है।

एआर रहमान (A. R. Rahman) के कंपोज किए गए गानों ने फैन्स के बीच फिल्म को कॉफी चर्चित किया है । फ़िल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शानदार कमाई करने बाली होगी. R. S. Ramakrishnan के डायलॉग भी अच्छे लग रहे हैं ।
इसलिए फैंस को भी उम्मीद है कि इस फिल्म में भी सिम्बु को सफलता मिलेगी.ऐसे में न केवल तमिल बल्कि विदेशों में भी Pathu thala फिल्म से उम्मीदें हैं. फिल्म ने सिंगापुर में बुकिंग में नया रिकॉर्ड बनाया है।


इससे पहले अजित और विजय की फिल्मों ने यहाँ धूम मचाई थी । अब सिंबु की फिल्म के सिंगापुर में यह कारनामा किया है । थलपति विजय की वारिसु और अजीत की थडवु के बाद, बतू थला बड़ी रिलीज मानी जा रही है। इसका मुख्य कारण अभिनेता सिम्बु और फिल्म की उम्मीदें हैं । सभी फैंस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं. इसलिए यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म से सिम्बु को सफलता की पूरी उम्मीद है।