Shipa Shetty photo: 'अब तुम बूढ़ी हो गई शिल्पा!  नेटिज़न्स माप लेते हैं

Shipa Shetty photo: 'अब तुम बूढ़ी हो गई शिल्पा!  नेटिज़न्स माप लेते हैं

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड अभिनेत्री काली पारदर्शी पोशाक: बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी विशिष्टता के लिए जानी जाती हैं।  पचास के करीब पहुंचने के बावजूद शिल्पा की फिटनेस उनके प्रशंसकों के लिए काबिले तारीफ है।  अब शिल्पा ने जालीदार काले कपड़ों में फोटोशूट कराया है.  लेकिन उन तस्वीरों के कारण शिल्पा ट्रोल हो गई हैं।


शिल्पा की फिटनेस (fitness) को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता,


लेकिन इंटरनेट यूजर्स के लिए शिल्पा को ट्रोल करने के लिए कोई भी कारण काफी है।  शिल्पा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं.  47 वर्षीय शिल्पा की भविष्यवाणी वायरल हो गई है और प्रशंसकों ने उनकी प्रशंसा की है, जबकि कुछ ने उनके लिए कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।  यह भी पढ़ें- वेदांत आश्रम जो ईश्वर की भक्ति को भीतर से निर्देशित करता है


ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस को शिल्पा (Shilpa) के लिए सिरदर्द माना जा रहा है,


नेटिज़न्स ने इस पर बुरी प्रतिक्रिया दी है.  एक ने लिखा कि शिल्पा तुम अब बूढ़ी हो रही हो।  इसलिए ऐसे कपड़े पहनकर हमारा ध्यान मत खींचिए।  एक अन्य ने लिखा कि 90 के दशक में शिल्पा बहुत खूबसूरत दिखती थीं लेकिन अब बहुत फर्क आ गया है।  90 के दशक में शिल्पा ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैन्स का मन मोह लिया था.


एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अपनी बहन को लेकर कमेंट किया था,


इसमें उन्होंने कहा था कि शमिता गोरी हैं और मैं सांवली।  यह मुझे बचपन से चिढ़ाता था।  शमिता जब डेब्यू कर रही थीं तो मुझे डर था कि जब वह फिल्मी दुनिया में आएंगी तो उन्हें काम मिलेगा या नहीं...शिल्पा का इंटरव्यू भी वायरल हो चुका है।