MP के नौटंकी बाज भाजपा विधायक की फिर शुरू हुई नौटंकी!

MP के नौटंकी बाज भाजपा विधायक की फिर शुरू हुई नौटंकी!

मऊगंज- फर्जी एफआईआर ना दर्ज होने पर पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ विधायक के षड्यंत्र हुआ उजागर

विदित हो की मध्य प्रदेश में धरना वीर विधायक के रूप में ख्याति हासिल करने वाले विधायक प्रदीप पटेल का काला चिट्ठा अब जनता के सामने उजागर हो गया है! ज्ञात हो की मध्य प्रदेश सरकार के सत्ता धारी विधायक प्रदीप पटेल की जातिवादी राजनीति और विधायक की स्तरहीन नौटंकी अब समूचे मध्यप्रदेश में चर्चा का विषय बन चुकी है!

विधायक के नौटंकी का विडियो हुआ वायरल!

09 अक्टूबर दिन बुधवार को मऊगंज विधायक उस समय सुर्खियों में आ गए जब पुलिस महानिरीक्षक के कार्यालय पहुंचकर पुलिस महानिरीक्षक की अनुपस्थिती में उनके कार्यकाल के सामने साष्टांग लेटकर बकायदा फोटो सेशन करवाया गया! उसके बाद पुलिस उप महानिरीक्षक के कार्यलय पहुंचे वहां भी उप महानिरीक्षक नहीं मिले तो वहां से बैरंग वापस आकर मऊगंज एडिशनल एसपी अनुराग पांडे के समक्ष साष्टांग लेटकर बकायदा फोटो सेशन करवातें हुए विडियो सूट करवाया गया!

उसके उपरांत विधायक प्रदीप पटेल के द्वारा पुलिस अधीक्षक रसना ठाकुर के समक्ष एक आवेदन पत्र दिया गया!

विधायक का पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष इस तरह साष्टांग लेटना चर्चा का विषय बन गया!

हालांकि विधायक प्रदीप पटेल का कर्मचारियों के समक्ष नौटंकी करने का यह कोई पहला मामला नहीं है !

अपने पहले कार्यकाल में भी विधायक प्रदीप पटेल विद्युत विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष इसी तरह का ड्रामा किया गया था!

यहां तक की उस वरिष्ठ ब्रह्मण अधिकारी द्वारा अपनी नौकरी बचाने के लिए विधायक प्रदीप पटेल के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाया था!

विधायक ने ब्रह्मण कर्मचारी से पैर तक पड़वाए थे!

जिसका विडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था!

ब्रह्मण विरोधी विधायक होने के लग चुके हैं आरोप!

 

भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री ने विधानसभा चुनाव के पूर्व विकास यात्रा के दौरान विधायक की जातिवादी राजनीति से छुब्ध होकर मंच पर से ही इस्तिफा दे दिया था!

आरोप लगाया था की ब्रह्मण बाहुल्य विधानसभा में पटेल राज कायम करना चाहतें हैं विधायक प्रदीप पटेल! विकास यात्रा के दौरान भाजपा जिला मंत्री ने विधायक की मौजूदगी में इस्तीफा देते हुए विधायक प्रदीप पटेल के अत्यंत प्रिय नगर परिषद सीएमओ महेश पटेल पर यह आरोप लगाया था की सार्वजनिक रूप से ब्राह्मणों को मां बहन की गाली दी गई ! और विधायक प्रदीप पटेल ब्राह्मणों को कहे गए अपशब्द को लेकर मौन व्रत साधे हुए हैं जिसके चलते छुब्ध होकर पार्टी के सभी दायित्वों से त्यागपत्र देता हूं!

सजातीय लोगों को प्रमुख पदों पर बैठाने अपनी नौटंकी से बनाते हैं दबाव!

विदित हो की बृहस्पति पटेल को खटखरी चौकी प्रभारी बनवाने तत्कालीन पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन पर भी विधायक ने बनाया था दबाव!

लेकिन साफ़ सुथरी छवि और आमजनता के बीच एक इमानदार पुलिस अधीक्षक के रूप में काम कर चुके तत्कालीन पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन ने विधायक को तब्बजो ना देते हुए बृहस्पति पटेल को हनुमना से हटाकर नईगढ़ी थाना में पदस्थ कर दिया गया ! जिसके चलते कुछ दिनों बाद ही विधायक प्रदीप पटेल ने जातीय उन्माद फैलाने का षड्यंत्र रचते हुए खटखरी के महादेवन मंदिर में धरना बैठ गए थे! विधायक के इस नौटंकी को तात्कालीन पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन ने तवज्जो नहीं दिया और यहां तक की विधायक के इस नौटंकी में जाने तक से मना कर दिया गया!

जानें विधायक के नौटंकी की क्या है असली वजह?

सूत्र और विधायक के के करीबी कार्यकर्ताओं की मानें तो विधायक प्रदीप पटेल अपने किसी करीबी और सजातीय को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में मऊगंज लाना चाहते हैं! विपक्ष के अनुसार एडिशनल एसपी अनुराग पांडे विधायक के इच्छा अनुसार काम नहीं कर रहे! दर असल विधायक प्रदीप पटेल चाहते हैं की जिस किसी भी व्यक्ति को लेकर हम फोन कर दें ! उसके ऊपर तत्काल प्रभाव से अपराध पंजीबद्ध हो जाएं! एडिशनल एसपी अनुराग पांडे विधायक के कई गलत कामों पर साथ नहीं दिया! जिसको लेकर विधायक प्रदीप पटेल नाराज चल रहे हैं ! विधायक कई लोगों के ऊपर अनैतिक और गलत तरीके से अपराध पंजीबद्ध करवाना चाहे जिसका विरोध एडिशनल एसपी अनुराग पांडे ने मुखर होकर किया प्रदीप पटेल अपने खतरनाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके!

साष्टांग दंडवत की असली वजह ?

सूत्र और विधायक के के करीबी कार्यकर्ताओं की मानें तो विधायक प्रदीप पटेल अपने किसी करीबी और सजातीय को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में मऊगंज लाना चाहते हैं! विपक्ष के अनुसार एडिशनल एसपी अनुराग पांडे विधायक के इच्छा अनुसार काम नहीं कर रहे! दर असल विधायक प्रदीप पटेल चाहते हैं की जिस को लेकर हम फोन कर दें ! उसके ऊपर तत्काल प्रभाव से अपराध पंजीबद्ध हो जाएं! एडिशनल एसपी अनुराग पांडे विधायक के कई गलत कामों पर साथ नहीं दिया! जिसको लेकर विधायक प्रदीप पटेल नाराज चल रहे हैं जीले में बेहद ईमानदार