Sidhi News: सीधी जिले के रामपुर नैकिन में कम्पोजिट शराब ठेकेदार द्वारा किया जा रहा पैकारी।

देसी विदेशी शासकीय शराब के ठेकेदारों की दिखी दबंगई, कर रहे हैं ग्राहकों के साथ मारपीट। समाजसेवियों ने किया विरोध, प्रशासन को सौंपा पत्र।

Sidhi News: सीधी जिले के रामपुर नैकिन में कम्पोजिट शराब ठेकेदार द्वारा किया जा रहा पैकारी।
Sidhi News

देसी विदेशी शासकीय शराब के ठेकेदारों की दिखी दबंगई, कर रहे हैं ग्राहकों के साथ मारपीट।
 समाजसेवियों ने किया विरोध, प्रशासन को सौंपा पत्र।


Sidhi News:  सीधी जिले की नगर पंचायत रामपुर नैकिन में संचालित देशी-विदेशी शराब दुकान के ठेकेदार की दबंगई सामने आई है।जहां पर डाकू के साथ मारपीट की घटनाएं निकलकर सामने आई हैं।वहीं विरोध करने के लिए जब कोई व्यक्ति आगे आता है तो उसे भी मारने का प्रयास किया जाता है ऐसा ग्रामीणों और समाजसेवियों ने आरोप लगाया है।

 मिली जानकारी के अनुसार समाजसेवी और जन समस्या समाधान समिति के अध्यक्ष अभिषेक तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ठेकेदार के द्वारा शासकीय दुकान से गांव गांव तक सड़क पहुंचाई जाती है। इतना ही नहीं यहां गांव को को खुली शराब भी दी जाती है जबकि नियम ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। साथ ही उचित मूल्य में यह दुकान में शराब नहीं मिलती है अक्सर यहां 20 से 30 या ₹100 तक एक्स्ट्रा भी लिए जाते हैं। जब इसकी शिकायत की जाती है तो ठेकेदार के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जाती है और लाठी और डंडों से मारने का भी प्रयास किया जाता है।

 उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि मैंने जब इसका विरोध किया तो मुझे भी मारने का प्रयास किया गया लेकिन मैंने थाना प्रभारी रामपुर नैकिन निरीक्षक सुधांशु तिवारी को सूचना दी जिसके बाद वे तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। जहां आज सोमवार को हम सभी कार्यकर्ता यहां विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि अगर हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो हम आगे प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे जिसकी जवाबदारी प्रशासन की होगी।

 थाना प्रभारी रामपुर नैकिन निरीक्षक सुधांशु तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवा समाजसेवियों के द्वारा कुछ शराब पकड़ी गई है। हम इसकी जांच करेंगे और अगर ऐसी अनैतिक गतिविधियां होती है तो हम कार्यवाही जरूर करेंगे।