उस फिल्म के बाद लोगों ने मुझे बताया ? विद्या बालन ने बताई 'वो' चौंकाने वाली कहानी, कहा

एक्ट्रेस विद्या बालन ने अब तक बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं

उस फिल्म के बाद लोगों ने मुझे बताया ? विद्या बालन ने बताई 'वो' चौंकाने वाली कहानी, कहा
vidya balan

एक्ट्रेस विद्या बालन ने अब तक बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनके अभिनय के लाखों दीवाने हैं। सभी विद्या की खूबसूरती की तारीफ भी करते हैं. बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद विद्या ने खुद को साबित करने के लिए काफी मेहनत की लेकिन इस सफर के दौरान उन्हें कई मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ा। विद्या बालन ने संघर्ष के दौरान की ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना का वर्णन किया है।

उस फिल्म के बाद विद्या लोगों की आम नियति बन गईं

विद्या को मोहनलाल के साथ एक मलयालम फिल्म में एक भूमिका की पेशकश की गई थी। लेकिन दुर्भाग्य से फिल्म रद्द कर दी गई।  इसके अलावा उन्हें कई अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए अनौपचारिक रूप से संपर्क किया गया था। लेकिन एक बार रद्द हुई फिल्म को लेकर अफवाहें फैलने लगीं और विद्या को लोगों ने अपशकुन के रूप में देखा

विद्या ने कहा, मैंने खुद पर भरोसा खो दिया क्योंकि लोग मुझे अपशकुन कहते रहे। यह एक कठिन समय था। मुझे बहुत सारे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। फिर भी मैं विज्ञापन फिल्में कर रही थी। मैं प्रदीप सरकार से मिली और पहले दिन उन्होंने मुझसे कहा कि वह मेरे साथ एक फिल्म बनाएंगे। मैंने फिल्म 'परिणीता' को नहीं चुना, फिल्म ने मुझे चुना।

न्यूड फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं विद्या

विद्या बालन ने पिछले महीने न्यूड फोटोशूट करवाकर सबका ध्यान खींचा था। विद्या ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट के लिए न्यूड पोज दिया। विद्या के इस न्यूड फोटोशूट को देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिये। मैं हमेशा शौचालय में ऐसे पोज देती हूं, विद्याची कमल, ऐसे अभिनेता रोल मॉडल नहीं हो सकते, मुझे 'द डर्टी' फिल्म की याद दिलाती है, क्या आपको यह पसंद है?  ऐसी टिप्पणियां netizens द्वारा की गई थीं। कुछ लोगों ने कहा कि यह फोटो पुरानी है.