महाशिवरात्रि के मौके पर प्रभास ने अपने फैन्स को दी बड़ी खुशखबरी, 'अगले सात महीनों में..'

महाशिवरात्रि के मौके पर प्रभास ने अपने फैन्स को दी बड़ी खुशखबरी, 'अगले सात महीनों में..'
PHOTO BY GOOGLE

बॉलीवुड समेत सभी के साथ हिट हो चुके साउथ के बाहुबली प्रभास अपनी दमदार अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं.  प्रभास की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।  हालांकि बाहुबली 2 के बाद प्रभास की दो फिल्में फ्लॉप हो गईं, लेकिन उनकी कादिमातर परिणाम ने उन्हें स्टारडम तक नहीं पहुँचाया।  प्रभास ने अब महाशिवरात्रि के मौके पर अपने फैंस के साथ एक बड़ी खबर शेयर की है।

प्रभास की एक या दो नहीं बल्कि 3 बड़े बजट की फिल्में आने वाली हैं:

  अब प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष, सालार, प्रोजेक्ट के की रिलीज डेट शेयर की है।  प्रभास ने इस खुशखबरी को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।  उनका यह ट्वीट अब वायरल हो गया है और फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

प्रभास ने ट्वीट में लिखा:

 'बागी स्टार प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट के बारे में लिखा है.  प्रभास की 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को और 'सालार' 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी।  तो 'प्रोजेक्ट के' 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी।  प्रभास ने आगे लिखा- 'सब ठीक रहा तो सात महीने में 3 फिल्में'।

प्रभास दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट शेयर करते हुए फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है.  पोस्टर में धूल भरी पृष्ठभूमि में बंदूक लिए तीन आदमी एक हाथ से निशाना साधते नजर आ रहे हैं।  इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा है 'द वर्ल्ड इज वेटिंग' और फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी 2024 है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने अपने फैन्स को महाशिवरात्रि की बधाई भी दी।  यहां तक ​​कि वैजयंती मूवीज ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया और सभी प्रशंसकों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं।