Shah Rukh Khan : गलतियां बहुत की, बदतमीजी की, लेकिन उन्होंने इसे संभाल लिया

Shah Rukh Khan Gauri Khan Mannat

Shah Rukh Khan : गलतियां बहुत की, बदतमीजी की, लेकिन उन्होंने इसे संभाल लिया
Shah Rukh Khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अक्सर अपने पुराने दिनों के बारे में बात करते रहे हैं।  शाहरुख खान भी कई बार अपनी गलतियों के बारे में बोल चुके हैं।  अब किंग खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी गौरी खान को लेकर काफी इमोशनल हैं।किंग खान ने यह भी कहा कि गौरी ही थीं जिन्होंने उन्हें एक मुश्किल स्थिति से निकालने में उनका साथ दिया।  वह मजबूती से उनके साथ खड़ी रहीं।
 

दरअसल यह क्लिप काफी पुरानी है  


इस वीडियो को Instagram पर शेयर किया गया है, जिसमें शाहरुख खान अपनी पत्नी की तारीफ कर रहे हैं.  शाहरुख खान ने कहा, 'मुझे लगता है कि गौरी ने मेरा बहुत ख्याल रखा।  मैंने बहुत सारी गलतियाँ कीं, असभ्य था, दुर्व्यवहार किया।  लेकिन गौरी ने मुझे कई जगह शांत किया।  कई बार मैंने गलत व्यवहार किया।  मैंने सही फैसला नहीं लिया, ऐसे समय में गौरी शांत रही और मेरा साथ दिया।'' यह कहकर शाहरुख ने सबको गौरी की जिंदगी में अहमियत के बारे में बताया।

Shah Rukh Khan और Gauri Khan की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सुपरहिट प्रेम कहानियों में से एक


 शाहरुख खान और गौरी की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी।  दोनों का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. हाल ही में अलाना पांडे की शादी में शाहरुख और गौरी ने जबरदस्त डांस किया था

रिलीज के कुछ ही दिनों बाद फिल्म 'पठान' ने दुनियाभर में नए रिकॉर्ड बनाए।  25 जनवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली फिल्म 'पठान' ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया.  भारत ही नहीं, इस फिल्म ने पूरी दुनिया में नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए अपनी एक अलग पहचान बनाई।