IPL 2023: भारत के दिग्गज भी 'नाटू नटू' के मोहताज, गावस्कर और पठान ने अनुबंध किया

जहां बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने डांस कर आईपीएल की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए

IPL 2023: भारत के दिग्गज भी 'नाटू नटू' के मोहताज, गावस्कर और पठान ने अनुबंध किया
Rashmika Mandanna

सुनील गावस्कर और इरफान पठान: आईपीएल 2023 की रनों की जंग शुरू हो चुकी है.  

आईपीएल के 16वें सीजन का पहला मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया। जहां बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने डांस कर आईपीएल की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. इस बीच, आईपीएल उद्घाटन समारोह में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया, रश्मिका मंधाना और गायक अरिजीत सिंह ने भाग लिया।  विशेष रूप से, सितारों को पहली बार आईपीएल उद्घाटन समारोह में कोविड-19  के बाद प्रदर्शन करते देखा गया था।  ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर किया है.

पठान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर और पठान खुद नाटू नाटू गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.  वीडियो में देखा जा सकता है कि बैक स्क्रीन पर रश्मिका मंधाना का डांस दिखाया जा रहा है.  गावस्कर और पठान उस स्क्रीन के ठीक सामने डांस कर रहे हैं।

31 मार्च को आईपीएल के 16वें सीजन के उद्घाटन मैच से पहले क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच एक अद्भुत रिश्ता देखने को मिला।  जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह ने सबसे पहले परफॉर्म कर फैन्स का हौसला बढ़ाया.  फिर साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंधाना ने डांस कर उद्घाटन के दिन को अविस्मरणीय बना दिया।  फैंस को रश्मिका मंधाना के साथ हाल ही में ऑस्कर विजेता गीत 'नाटू नटू' पर थिरकते देखा गया।

सुनील गावस्कर इससे पहले भी नाटू नाटू गाने पर डांस करते देखा गया है