Sunil Shetty: 'केएल राहुल से ये पहली मुलाकात थी' सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, 'घर आते ही पोरी ने दिया झटका'

Sunil Shetty: 'केएल राहुल से ये पहली मुलाकात थी' सुनील शेट्टी ने किया खुलासा, 'घर आते ही पोरी ने दिया झटका'
photo by google

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी(Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul), की शादी की भी काफी चर्चा हुई थी।  सभी रीति-रिवाजों और परंपराओं के अनुसार दोनों की शादी हुई।  लेकिन अभिनेता सुनील शेट्टी ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह अपने दामाद से पहली बार कब और कहां मिले थे।


सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) अपने कुमिते 1 वारियर हंट 1 को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो (kapil sharma show) में गए


इस दौरान उन्होंने केएल राहुल के बारे में भी बात की।  उन्होंने कहा कि राहुल से उनकी पहली मुलाकात 2019 में एयरपोर्ट पर हुई थी।  तब उन्हें पता चला कि राहुल उनके गृहनगर मंगलुरु से हैं।सुनील शेट्टी को बाद में पता चला कि राहुल उनकी बेटी को जानते हैं और दोनों के बीच बातचीत होने लगी।  सुनील ने शो में कहा, 'मैं उनसे पहली बार एयरपोर्ट पर मिला था।  मैं यह जानकर चौंक गया कि वह मेरे गृहनगर मैंगलोर से है।  मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक था और उन्हें अच्छा प्रदर्शन करते देखकर खुशी हुई।

जब मैंने घर आकर अथिया और पत्नी माना को बताया तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा।  उन्होंने बस एक दूसरे को देखा।  बाद में माना मेरे पास आती है और कहती है कि अथिया और राहुल एक दूसरे को जानते हैं।

Also Read- देश की एक ऐसी जगह जहा बेटी के बड़े होते ही पिता खुद कर लेता है शादी

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा


 'मैं हैरान था कि अथिया ने मुझे इस बारे में नहीं बताया।  मैं इसलिए भी खुश था क्योंकि मैं अथिया को हमेशा दक्षिण भारतीय लड़के से दोस्ती करने के लिए कहता था।  जहां मैं पैदा हुआ था, वहां से राहुल का घर कुछ किलोमीटर दूर है।  तो यह एक अच्छा इत्तेफाक था।'