BCCI के 'निर्णय' पर अमल नहीं होगा ये किया जाएगा काम?

BCCI के 'निर्णय' पर अमल नहीं होगा ये किया जाएगा काम?
PHOTO BY GOOGLE

wpl 2023 tickets : बीसीसीआई की ऐतिहासिक महिला प्रीमियर लीग शुरू होने में महज 72 घंटे बाकी हैं।  हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि पहली महिला प्रीमियर लीग के लिए टिकटों की बिक्री कब होगी, जो महिला क्रिकेट मंडलों के लिए एक ऐतिहासिक घटना है।  लेकिन बीसीसीआई टिकटों की जानकारी देने में विफल रहा है.  यह पहली बार नहीं है जब महिला क्रिकेट को लेकर बीसीसीआई की नाकामी हुई है।
 
बीसीसीआई ने अभी तक टिकट बिक्री की जानकारी अपनी वेबसाइट पर जारी नहीं की है।  महिला प्रीमियर लीग का पहला सीजन शायद फ्री होना चाहिए।  इस लीग के सभी 20 मैच मुंबई में खेले जाएंगे।  BCCI ने WPL टिकटों के बारे में जानकारी नहीं दी है।  डब्ल्यूपीएल लड़कों और लड़कियों के लिए मुफ्त होगा।  बुक माय शो और paytm bcci के टिकटिंग पार्टनर हैं।

इन दोनों के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं:

इन दोनों भागीदारों की साइटों पर अभी तक महिला प्रीमियर लीग के टिकटों के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।  बीसीसीआई ने अभी तक डब्ल्यूपीएल मैचों के लिए ऑफलाइन टिकटों की बिक्री के बारे में जानकारी जारी नहीं की है।  महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन का पहला मैच 4 मार्च को खेला जाएगा।  यह मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा।  मैच लड़कियों और महिलाओं के लिए मुफ्त होने की संभावना है। महिला प्रीमियर लीग के सभी मैच मुंबई के ब्रेबॉर्न और डी.वाई.  पाटिल स्टेडियम में होगा।  पहले सीज़न में 5 टीमें शामिल हैं, जिनके नाम गुजरात जायंट्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वारियर्स हैं।  महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन की जियो सिनेमाज पर फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।  इसका सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क चैनल पर होगा।  यह प्रतियोगिता राउंड रोबिन मोड में होगी।