उमेश पाल हत्याकांड में आज दूसरा एनकाउंटर, उमेश पाल के ऊपर पहली गोली चलाने वाला हुआ ढेर

उमेश पाल हत्याकांड में आज दूसरा एनकाउंटर, उमेश पाल के ऊपर पहली गोली चलाने वाला हुआ ढेर
photo source google

Umesh Pal Murder Case Update: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस लगातार ताबड़तोड़ अपराधियों के ऊपर कार्रवाई कर रही है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकारी मिली कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में उस्मान चौधरी नाम के अपराधी ने पहली गोली चलाई थी जिसको पुलिस ने आज मुठभेड़ में घायल कर दिया।

इसके पहले भी एसटीएफ ने एक अपराधी से पुलिस की मुठभेड़ हुई थी जिसमें हॉस्पिटल ले जाते समय उस अपराधी की मृत्यु हो गई और हॉस्पिटल में उसे मृत घोषित कर दिया गया इस मामले को लेकर पुलिस लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है जिसके चलते उस्मान चौधरी को गोली लगी है यह दूसरी कार्रवाई है बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा उन्हें मिट्टी में मिला देंगे ए पार्ट 2 आज सामने आया।

प्रयागराज के कौंधियारा इलाके में पुलिस और उस्मान चौधरी के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें उस्मान बुरी तरीके से घायल हुआ। बता दें कि यह वही उस्मान है जिसने मृतक उमेश पाल के ऊपर पहली गोली चलाई थी। पुलिस और उस्मान के बीच मुठभेड़ में उस्मान घायल हुआ तो पुलिस ने उसे
एसआरएन अस्पताल प्रयागराज में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई और डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उमेश पाल हत्याकांड में दूसरा एनकाउंटर है।