रीवा में सेल्समैन के ऊपर FIR ! दुकान भी निलंबित,यह की वजह?

रीवा में सेल्समैन के ऊपर FIR ! दुकान भी निलंबित,यह की वजह?
सेल्समैन के ऊपर FIR ! दुकान भी निलंबित

रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प के द्वारा खाद्यान वितरण  में अनियमितता के चलते , रीवा  कलेक्टर  ने गंभीर कार्रवाई करते हुए। दुकान संचालक के ऊपर FIR करा कर दुकान का लाइसेंस भी निरस्त कर दिया गया, बता दें कि लगातार अनियमितता की शिकायत मिल रही थी जिसके चलते कठोर कार्रवाई की गई है।

कहां का है मामला

रीवा नगर निगम स्थित वार्ड क्रमांक 4 अंबेडकर महिला बहुउद्देशीय सहकारी उपभोक्ता भंडार द्वारा उचित मूल्य दुकान का संचालन किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि इस दुकान में लगातार अनियमितता की शिकायत मिल रही थी। इसी प्रकरण में रीवा के जिला अधिकारी के द्वारा अचानक जांच की गई जहां पर कलेक्टर ने जांच के दौरान पाया, खदान वितरण में अनियमितता और आवंटित खदान में हेरा फेरी सामने आई जिसके चलते कलेक्टर ने दुकान संचालक के ऊपर FIR करवाया और दुकान भी रद्द कर दिया गया।

प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई

बता दें कि जिले भर में लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई अधिकारियों के द्वारा की जा रही है चाहे गांव हो या शहर हर जगह जांच कर अनियमितता पाए जाने पर तत्काल कार्रवाई की जा रही है। सीएम हेल्पलाइन की कॉल पर जो भी शिकायत कर रहा है उस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है जितने भी विक्रेता हैं जो खदान वितरण में अनियमितता बरतते हैं। करवाई के माध्यम से लगातार उनको आग्रह किया जा रहा है कि सुधर जाएं नहीं तो यह डबल इंजन सरकार है किसी को बख्शा नहीं जाएगा।