एक्शन मोड में नजर आए रीवा DIG Navneet Bhasin दिए खुली चेतावनी, बोले कार्रवाई जल्दी करें नहीं तो?

एक्शन मोड में नजर आए रीवा DIG Navneet Bhasin दिए खुली चेतावनी, बोले कार्रवाई जल्दी करें नहीं तो?
Photo by Google

रीवा: पुलिस अधीक्षक नवनीत मशीन ने कंट्रोल रूम में सोमवार की दोपहर को क्राइम मीटिंग लेते हुए कई अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए और लगातार बढ़ रहे अपराध को कंट्रोल करने के लिए पुलिस विभाग के अफसरों को नसीहत भी दी । 

गुंडे बदमाशों को लेकर एसपी ने कहा:

बता दें कि रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन अपने काम के लिए लगातार चर्चा में बने रहते हैं आज सोमवार दोपहर रीवा के कंट्रोल रूम में स्थित, मीटिंग लेने के दौरान उन्होंने अनुविभागीय व थाना प्रभारियों को निर्देश देते हुए कहा शहर या गांव में कोई भी अपराधी , गुंडा , बदमाश पनपने न पाए अगर कोई भी किसी भी प्रकार का अपराध करता है, तो कार्रवाई करने में बिल्कुल भी देरी ना करें तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करें, जिससे आम जनमानस में भय का वातावरण ना बने और शांति व्यवस्था कायम रह सके।

थाना प्रभारियों को दिए निर्देश:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस अधीक्षक ने कहा जोगी लापता बालक , बालिकाएं ऐसे मामलों पर तत्काल कार्रवाई करें और उन्हें जल्द से जल्द तलाश करें। अगर गुमशुदा बच्चे बरामद नहीं हुए हैं तो ऐसे में देरी बिल्कुल भी ना करें तुरंत इनको रवाना करें और उन्हें बरामद करें ।

वही एसपी ने आगे कहा कि जो भी लंबित मामले हैं, जो भी लंबित मामले उनमें कार्रवाई करने में बिल्कुल भी देरी ना करें , तत्काल उन मामलों का निस्तारण करें साथ ही साथ एसपी ने जिनकी परफॉर्मेंस सही नहीं है उन थाना प्रभारियों को नसीहत भी दी।