Taapsee Pannu: आखिर क्यों हुई अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ FIR की मांग जाने पूरा मामला

आखिर क्यों हुई अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ FIR की मांग

Taapsee Pannu: आखिर क्यों हुई अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ FIR की मांग जाने पूरा मामला

Taapsee Pannu: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही बड़ी मुसीबत में फंस सकती हैं. बीजेपी नेता के बेटे ने इंदौर के छत्रीपुरा थाने में तापसी पन्नू के खिलाफ बयान दिया है. छत्रीपुरा थाने में अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ हुई कार्रवाई को लेकर हिंद रक्षा संगठन के आयोजक एकलव्य भगवान ने यह बयान दिया है. इस बयान में लिखा है कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बेहद बोल्ड कपड़े पहने हुए थे और गले में आराध्य देवी लक्ष्मीमाते का लॉकेट पहना हुआ था. तापसी के इस तरह के व्यवहार से सनातन धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंची है और उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया है जिससे सनातन धर्म और संस्कृति का अपमान हुआ है।

इस बयान के बाद हिंद रक्षक के संयोजक एकलव्य ने तापसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. और अगर ऐसा नहीं होता है तो हमने पुलिस को धमकी दी है कि इस संबंध में हजारों युवा सड़कों पर उतरेंगे और विरोध करेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने गले में लक्ष्मी का लॉकेट पहना हुआ है.  उस समय उन्होंने जो बोल्ड आउटफिट पहना था, उसने तुरंत माहौल को भांप लिया।  तापसी की नेटिजंस ने भी जमकर आलोचना की थी।  अब इस बयान के बाद सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि पुलिस तापसी के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमें बयान मिल गया है और पूरे मामले से जुड़े वीडियो का अनुरोध किया है, जिसकी जांच की जाएगी और फिर कार्रवाई की जाएगी।

कहा जा रहा है कि इस मामले में तापसी पन्नू के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लिहाजा आने वाले समय में तापसी की मुश्किलें जरूर बढ़ेंगी। तापसी की फिल्मों की बात करें तो कुछ दिनों पहले उन्हें फिल्म कलंक में देखा गया था।  इसके अलावा वह जल्द ही जन गण मन, एलियन, डंकी, वो लड़की है कहूं? में नजर आएंगी। और फिर ऐ हसीना दिलरुबा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।