Tejashri Pradhan : आखिर इतने सालों बाद योग आया.. तेजश्री ने फोटो शेयर करते हुए खुशखबरी दी..

Tejashri Pradhan : आखिर इतने सालों बाद योग आया.. तेजश्री ने फोटो शेयर करते हुए खुशखबरी दी..
photo source google

Tejashri Pradhan : आखिर इतने सालों बाद योग आया.. तेजश्री ने फोटो शेयर करते हुए खुशखबरी दी..

'चावना सून में या घरची' और 'अगम बाई सासुबाई' सीरियल से घर-घर में पहुंचीं एक्ट्रेस तेजश्री प्रधान इस वक्त लोकप्रियता के चरम पर हैं।  बहुत ही कम समय में तेजश्री को लोगों का भरपूर प्यार मिला।  तेजश्री ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है।  तेजश्री ने हिंदी फिल्म 'बबलू बैचलर' में भी काम किया था।  तेजश्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।  जिसमें उन्होंने दुल्हन के वेश में सिर मुंडवाए फोटो शेयर की है।  उनकी इस फोटो के कारण चर्चा खूब शुरू हो गई है.

तेजश्री 15 साल से अधिक समय से मनोरंजन की दुनिया में काम कर रही हैं।  

अब तक उन्होंने कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है।  तेजश्री जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी।  लेकिन इससे पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर सभी को बड़ा झटका दिया है.  इस पोस्ट में उनकी फोटो को देखकर आपको लग सकता है कि वह शादीशुदा हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।  यह फोटो 12 ​​साल पहले की है।  यह दिग्गज अभिनेता मोहन अगाशे के साथ की एक तस्वीर है और उन्होंने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं।


तेजश्री डॉ.  इस फिल्म में डॉ. प्रकाश बाबा आमटे। 

 मंदाकिनी ने आमटे का किरदार निभाया था।  उन्होंने छोटी उम्र में मंदाकिनी आमटे का किरदार निभाया था।  इस फिल्म में वरिष्ठ अभिनेता डॉ.  डॉ. मोहन आगाशे  उन्होंने बाबा आमटे की भूमिका निभाई।  यह उसी वक्त की फोटो है।  आज कई सालों के बाद, कई सालों के सिनेमा के बाद, तेजश्री और डॉ.  मोहन अगाशे फिर से एक हो गए हैं।  जल्द ही वह किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे।  12 साल पहले और अब की दोनों तस्वीरें शेयर करते हुए तेजश्री ने लिखा, '12 साल पहले की फोटो और 12 साल बाद उसका रीक्रिएशन।  इतने सालों बाद फिर आया योग।  लेकिन उतनी ही भारी फिलिंग मोहन काका की है।  ज़िंदगी के सफ़र में बहुत से लोग मिलते हैं, कुछ अंत तक साथ रहते हैं।  हमेशा मेरा साथ देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया मोहन काका।'  यह एक ऐसा पद है।