भारत का संविधान पलटने की साजिश कर रही है भाजपा: अभय

त्यौंथर इलाक़े में जनार्दन मिश्रा ने 1 रुपया दिया हो तो बताएं

भारत का संविधान पलटने की साजिश कर रही है भाजपा: अभय

रीवा। लोकसभा प्रत्याशी के प्रचार अभियान में जनसंपर्क करते हुए सेमरिया विधायक अभय मिश्रा ने आमजन से अपील करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग एक कुचक्र के तहत अब हिंदुस्तान का संविधान ही पलटने की साजिश रच रहे हैं। यही कारण है कि वह इस बार 400 पार का नारा लगाकर आम जनता को दिग्भ्रमित  कर रहे हैं। रीवा में भी एक बार फिर छल कपट का सहारा लेकर जनता को भरमा रहे हैं। 


त्योथर इलाके के पूर्वी अंचल में विभिन्न जनसभाओं एवं जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों से आपने एक सांसद चुनकर संसद में भेजा था। उसने अपने रीवा जिले की जनता की गाढ़ी कमाई को भ्रष्टाचार के दलदल में झोंक दिया। लोगों ने आरटीआई निकलवाई तो पता चला कि वॉटर टैंकर देने के नाम पर ही करोड़ों का घपला कर दिया गया है। दिखाने के लिए यात्री प्रतीक्षालय के डंडे गढ़वा दिए गए, उसमें भी करोड़ों का वारा न्यारा हो गया है। इन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी और 10 साल तक सांसद रहे जनार्दन मिश्रा किसानो की दुहाई देते हैं जबकि हकीकत यह है कि एक चिट्ठी केंद्र सरकार को लिख पाने की उनकी क्षमता नहीं थी ।

अगर वह चिट्ठी चली जाती तो रीवा जिले में भी गोवर्धन योजना लागू हो जाती और आवारा पशुओं से लोगों को निजात मिल जाती। यहां पर किसान परेशान, बेरोजगार युवा परेशान, महंगाई से महिलाएं परेशान और इस ग्रामीण इलाके की जनता इलाज के लिए परेशान। भाजपा के लोग खुशहाली की बात करते हैं लेकिन सच्चाई यह है कि भ्रष्टाचार की दम पर केवल भाजपा के लोग खुशहाल चल रहे हैं बाकि जनता बेहाल हो रही है। इन्होंने यहां पर कहा कि इस इलाके में 10 साल तक जो सांसद रहा किसी गांव में एक हैंडपंप दिया हो तो मुझे बताएं। किसी एक गरीब को स्वेच्छा अनुदान से 5000 मिला हो तो बताएं और तो और अपने ही भाजपा कार्यकर्ता को उसकी परेशानी में 10 - 5 हज़ार दिया हो तो बताएं ? शौचालय साफ कर देने की नौटंकी करने से और मोची की दुकान में उसके बगल में बैठ कर फोटो खिंचवाने से किसी गरीब का भला नहीं हो सकता। इन्होंने भाजपा नेताओं को नौटंकी में माहिर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग छल कपट की दम पर अपनी सरकार फिर से बनाने की सोच रहे हैं और उनके मंसूबों पर पानी फेरना इस बार आपका काम है।

इनका लक्ष्य यह है कि अगर इस बार सरकार बन गई तो वह पूरा संविधान ही पलट कर रख देंगे और इस देश में तानाशाही वाली स्थिति पैदा कर दी जाएगी। इन्होंने कहा कि इस सीमाई क्षेत्र में विकास के नाम पर सांसद रहते हुए जनार्दन मिश्रा ने क्या किया इसका जवाब यहां की जनता को उन्हें देना चाहिए लेकिन उनके पास कोई जवाब नहीं है इसलिए किसी भी गांव में घुसने की उनकी हिम्मत नहीं है। 
इस दौरान त्यौंथर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी रमाशंकर सिंह ने त्यौंथर क्षेत्र की आम जनता से अपील की है कि इस बार ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग कांग्रेस को अपना अमूल्य मत दे और पूरे रीवा लोकसभा क्षेत्र में त्यौथर का नाम कांग्रेस के समर्थन में सबसे ऊपर रखेंगे यह मुझे विश्वास है। जनसंपर्क अभियान के दौरान विधानसभा क्षेत्र त्यौंथर के सभी वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी मंडलम एवं सेक्टर के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।