Honda 100cc :  Splendor को टक्कर देने आ रही Honda की ये बाइक, क्या आप जानते हैं कीमत?

Honda 100cc :  Splendor को टक्कर देने आ रही Honda की ये बाइक, क्या आप जानते हैं कीमत?
photo source google

Honda 100cc : बाइक निर्माता कंपनी Honda Motorcycle and Scooters India यानी HMSI अपनी नई 100cc बाइक पर काम कर रही है.  कंपनी की यह 100सीसी बाइक उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय हीरो स्प्लेंडर को टक्कर देने की कोशिश करेगी।  हीरो स्प्लेंडर कंपनी की भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है।  आइए जानते हैं कैसी होगी होंडा की यह नई बाइक...
 
 होंडा 100cc बाइक लॉन्च की तारीख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा अगले महीने 15 मार्च 2023 को ग्राहकों के लिए अपनी नई 100cc मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी।  इस बाइक को अगले महीने मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा।


Honda 100cc अपकमिंग बाइक


Honda 100cc मोटरसाइकिल डिटेल्स कंपनी ने इस अपकमिंग बाइक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन होंडा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर यह जरूर इशारा किया गया है कि कंपनी की यह अपकमिंग बाइक ग्राहकों को अच्छा माइलेज देगी.इस बाइक के नाम की जानकारी अभी सामने नहीं आई है.  लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बाइक शाइन बैज के साथ आ सकती है क्योंकि होंडा शाइन रेंज ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है।  लेकिन यह सिर्फ एक अनुमान है, कंपनी ने फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है।


होंडा 100cc के फीचर्स


कहा जा रहा है कि Honda 100cc  मॉडल में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कई कूल फीचर्स मिलेंगे जो आमतौर पर पैसेंजर मोटरसाइकिल सेगमेंट में देखने को नहीं मिलते हैं।बाइक को ओरिएंटेड स्लोपर इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है जो कंपनी का ट्रेडमार्क डिजाइन है।  हम आपको बता दें कि यह इंजन न सिर्फ मजबूत है बल्कि भरोसेमंद भी है और यह इंजन कंपनी के लिए किफायती है।  यही वजह है कि कंपनी इस अपकमिंग बाइक को कम कीमत में लॉन्च कर सकती है जो Hero Splendor को टक्कर दे सकती है।