Rohan jaitley sexual harassment : अरुण जेटली के बेटे पर यौन उत्पीड़न का आरोप, पीड़िता ने जय शाह को किया मेल

Rohan jaitley sexual harassment : अरुण जेटली के बेटे पर यौन उत्पीड़न का आरोप, पीड़िता ने जय शाह को किया मेल
photo source google

Rohan jaitley sexual harassment: एक महिला ने दिल्ली जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रोहन जेटली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।  रोहन जेटली भारत के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेटे हैं।  जोत्सना साहनी नाम की एक महिला ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए बीसीसीआई में शिकायत दर्ज कराई है।  दिलचस्प बात यह है कि पीड़िता के लिए कमरा बुक करने के लिए डीडीसीए के फंड का इस्तेमाल करने का आरोप पत्रकार साक्षी जोशी के यूट्यूब चैनल पर लगाया गया है।  पीड़ित ने अपनी शिकायत बीसीसीआई सचिव जय शाह, अध्यक्ष रोजर बिन्नी और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण को मेल की।

पीड़िता ने शिकायत में कहा:

पीड़िता जोतस्ना साहनी ने बीसीसीआई को दी अपनी शिकायत में लिखा, 'प्रिय सर/मैम मैं आपको डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली द्वारा मेरे खिलाफ किए गए उत्पीड़न, अमानवीय और दुखद कृत्य के बारे में सूचित करना चाहती हूं।  मेरी जान को जेटली और उनकी पत्नी मेहरुन्निसा आनंद जेटली से खतरा है।  पत्र में उल्लिखित तथ्य और परिस्थितियाँ मुझे आपको लिखने के लिए विवश करती हैं।  आपको जेटली के खिलाफ उचित कार्रवाई करनी चाहिए।'

रोहन जेटली पर क्या हैं आरोप?  

पीड़िता ने रोहन जेटली पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है।  इसके साथ ही पीड़िता ने रोहन जेटली पर डीडीसीए के फंड को निजी फायदे के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि रोहन से रिश्ता खत्म होने के बाद रोहिन और उसकी पत्नी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली पर भी पीड़िता ने पक्षपात करने और अपने पक्ष में लोगों को नियुक्त करने का आरोप लगाया।पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि उसके तीन पेज के ईमेल में दो अज्ञात लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।  इस समय इन दोनों लोगों ने भी रोहन के साथ अपने रिश्ते के बारे में किसी को न बताने के लिए अपनी सांसें रोक लीं।