Abhishek Bachchan: 'माधुरी के बाद आप असली डांसर हैं

Abhishek Bachchan: 'माधुरी के बाद आप असली डांसर हैं
PHOTO BY GOOGLE

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  चाहे वह ट्रोलर्स पर पलटवार करना हो या प्रशंसकों से बातचीत करना।  ऐसा ह्यूमर एक बार फिर देखने को मिला जब रणबीर के एक फैन ने अभिषेक को माधुरी दीक्षित के बाद बेस्ट डांसर कहा.  अन्य नेटिज़न्स ने फिर उस नेटिज़न्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  कई ने उद्योग में कुछ अन्य अभिनेताओं का उल्लेख किया जो नृत्य में माहिर हैं।  इसमें गोविंदा, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार हैं।  बेशक अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में नेटिजन को जवाब दिया जिसके बाद उनका ट्वीट वायरल हो गया।  (यूजर ने बेस्ट डांसर कहा तो अभिषेक बच्चन ने दिया मजेदार जवाब)


नेटिजन ने 2012 में आई फिल्म बोलबचन का एक डांस वीडियो शेयर किया,

 ये एक फनी वीडियो है जिसमें अभिषेक 'ऊ ला ला ला', 'जब तक है जान', 'मेरे ढोलना', 'हारा रंग डाला' जैसे गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं।  नेटिजन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मेरे लिए आप माधुरी दीक्षित के बाद सबसे अच्छी डांसर हैं..मुझे परवाह नहीं है।  "अब इस पर अभिषेक कैसे शांत रह सकते हैं।  उन्होंने जवाब दिया, ''क्या कभी इस पर कोई विवादित चर्चा हुई थी?'' और आगे हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया.  एक नेटिजन ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'शूटिंग के दौरान बहुत मजा आया होगा।  फिल्म में सबसे अच्छा हिस्सा'।  वहीं एक अन्य ने लिखा है कि, 'अभिषेक को हमेशा नामों से पुकारा जाता है।  लेकिन मुझे वेब सीरीज में उनका काम बहुत पसंद है।"  एक अन्य ने लिखा, 'सिर्फ अभिषेक बच्चन ही ऐसा कर सकते हैं।'


आपको जानकारी के लिए बता दें, 

 फिल्म 'बोलबच्चन' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था.  फिल्म में अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, प्राची देसाई, असिन, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह भी हैं।  फिल्म में अभिषेक का डबल रोल था।  वायरल वीडियो में अभिषेक के किरदार का नाम क्लासिकल कथक डांसर अब्बास है.  वह फिल्म में एक और महत्वपूर्ण किरदार है जिसे अजय देवगन ने निभाया है। पृथ्वीराज रघुवंशी उसके सामने अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं।