क्या आपने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लेक्की देखी है?नितारा जो कि मां ट्विंकल की हूबहू कार्बन कॉपी हैं, देखकर नेटिजेंस बोले....

क्या आपने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लेक्की देखी है?नितारा जो कि मां ट्विंकल की हूबहू कार्बन कॉपी हैं, देखकर नेटिजेंस बोले....
photo source google

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना अ(twinkle khanna) पने दोनों बच्चों को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करती हैं।  हाल ही में ट्विंकल-अक्षय को बेटी नितारा के साथ स्पॉट किया गया।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।  वीडियो में ट्विंकल नितारा का हाथ पकड़कर चलती नजर आ रही हैं।  नितारा अब काफी बड़ी हो चुकी हैं, अपनी मां के कंधों पर आ गई हैं।


बेटी और मां-बाप की जोड़ी का ये बेहद प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, 


वीडियो को देखने के बाद कई नेटिजन्स की निगाहें अक्षय की लेक नितारा पर टिकी हैं.  नेटिजेंस ने कमेंट किया है कि नितारा अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत दिखती हैं।  कद में वह अपनी मां ट्विंकल के कंधों से भी लंबी हैं।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में नितारा अपने पापा के पास से कैमरे के फोकस से बचती नजर आ रही हैं.


कुछ महीने पहले अक्षय और ट्विंकल खन्ना की नितारा 10 साल की हुई हैं, 


इस मौके पर अक्षय ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।  इंस्टाग्राम पर नितारा के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग उठाने तक, मेरी बेटी बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज वह 10 साल की हो गई है... डैडी लव यू।"  अक्षय ने लेक्की के लिए अपने प्यार का इजहार कुछ इस तरह किया था।  नितारा अक्षय और पत्नी ट्विंकल खन्ना की छोटी बेटी हैं।  उनका एक बड़ा बेटा आरव है जो 20 साल का है।