Kareena Kapoor : अरे ये करीना है...इस फिल्म के लुकटेस्ट की तस्वीरें social media पर वायरल हैं

Kareena Kapoor : अरे ये करीना है...इस फिल्म के लुकटेस्ट की तस्वीरें social media पर वायरल हैं
photo source google

करीना कपूर खान फिल्म industry की बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती हैं।  वह 22 साल से व्यवसाय में है और अभी भी कोई भी भूमिका बखूबी निभाती है।  एक्ट्रेस ने '3 इडियट्स' समेत कई हिट फिल्में दी हैं।  इस फिल्म में करीना ने पिया नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो एक डॉक्टर है।  यह अभिनेत्री के करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं।  अब फिल्म रिलीज के 14 साल बाद करीना कपूर के लुक टेस्ट की तस्वीरें सामने आई हैं।

फैंस ने इस मूवी में करीना को काफी प्यार दिया था:

'3 इडियट्स' में करीना कपूर के रोल को काफी सराहा गया था।  लोगों ने आमिर खान के साथ उनकी जोड़ी और केमिस्ट्री को खूब पसंद किया।  करीब 14 साल बाद विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने करीना के बूटी टेस्ट की एक फोटो सोशल मीडिया पर जारी की है।एक फोटो में करीना हरे रंग की कुर्ती पहने बालों में पोनीटेल में नजर आ रही हैं।  वहीं दूसरी फोटो में वह महाराष्ट्रियन लुक में नजर आ रही हैं.  इस फोटो में करीना ने पर्पल साड़ी, लाल ब्लाउज, सोने के गहने और चश्मा पहन रखा है.

यह लुक दर्शाता है:

तीसरी फोटो में एक्ट्रेस पिंक टॉप और जींस में नजर आ रही हैं.  यह लुक टेस्ट उनकी कॉलेज गोइंग गर्ल इमेज को दिखाता है।  इसके अलावा उनका एक और लुक टेस्ट सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक फिल्म 'पीके' की अनुष्का शर्मा से मैच कर रहा है.  अंत में, यहां करीना के लुक की एक तस्वीर है जिसमें वह पूरी फिल्म में पिया के रूप में नजर आ रही हैं। जहां करीना के कुछ लुक टेस्ट प्रशंसकों को पसंद आए, वहीं दूसरों में वह अजीब लग रही हैं।  एक्ट्रेस के फैन्स ने कमेंट किया, 'पिया की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करने के लिए धन्यवाद.'  एक अन्य फैन ने लिखा, 'पीके से अनुष्का शर्मा का लुक बनाने के लिए आपने 4 और 5 लुक को मिलाकर बनाया।'  कुछ प्रशंसकों ने '3 इडियट्स' के सीक्वल की मांग की है।

14 साल बाद इस गेटअप में करीना:

14 साल बाद पिया के गेटअप में करीना कपूर का लुक टेस्ट देखकर फैन्स के लिए फिल्म '3 इडियट्स' की यादें ताजा हो गई हैं।  यह तो वक्त ही बताएगा कि 3 इडियट्स का दूसरा भाग बनेगा या नहीं।  अभिनेत्री वर्तमान में 'द क्रू', 'द ब्रिघम मर्डर्स' और 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में अभिनय कर रही हैं।  'लाल सिंह चड्ढा' उनकी आखिरी फिल्म थी।