Jahnavi Kapoor: 'आग बाई वादे लागल की..', जान्हवी कपूर के अजीब डांस स्टेप्स ट्रोलर्स के निशाने पर

Jahnavi Kapoor: 'आग बाई वादे लागल की..', जान्हवी कपूर के अजीब डांस स्टेप्स ट्रोलर्स के निशाने पर

Jahnavi Kapoor dance video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव नजर आती हैं।  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर ग्लैमरस फोटो और वीडियो के साथ-साथ रील्स भी शेयर कर हमेशा अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है।  जान्हवी कपूर (jahnavi Kapoor) अपने अब तक के करियर में हमेशा अच्छी और चुनिंदा भूमिकाएं करती नजर आई हैं।  वह अक्सर सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज भी पोस्ट करती नजर आती हैं।  हाल ही में जाह्नवी ने उदयपुर में एक स्टेज शो किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  लेकिन इसमें जाह्नवी को अजीबोगरीब डांस करने के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है.


'मिल्ली' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (jahnavi Kapoor) ने हाल ही में उदयपुर में डांस परफॉर्मेंस दी, 


जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.  जान्हवी को उनके डांस स्टेप्स के लिए काफी ट्रोल किया गया है।  डांस करते हुए जाह्नवी के स्टेप्स को अक्सर इंटरनेट पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.  उस वीडियो में जाह्नवी कपूर फ्रिंज और सीक्विन ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.  वीडियो में उन्होंने अनोखे डांस स्टेप्स दिखाए हैं.  इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है.


सोशल मीडिया पर एक नेटीजन ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 


'क्यूटेस्ट चिक..', वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वह पागल महसूस करती है..', एक अन्य नेटीजन ने लिखा, 'आप अब इस तरह की एक्टिंग करना शुरू कर रहे हैं..' एक बात हो सकती है इस कमेंट से गौर करें कि जाह्नवी का ये डांस उनके फैन्स और कुछ और लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया.  इसलिए कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने को लेकर निशाना साधा है।


जाह्नवी (jahnavi) के पास इस समय फिल्मों की कतार लगी हुई है,


उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं।  जान्हवी 'रूही' के बाद स्पोर्ट्स कॉमेडी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव के साथ फिर से नज़र आएंगी।  उसके बाद जाह्नवी अपने करियर में पहली बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बावल' के जरिए वरुण धवन के साथ काम करती नजर आएंगी.  कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि जाह्नवी जल्द ही तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं।  लेकिन उनके पिता निर्माता बोनी कपूर ने इस अफवाह पर विराम लगाते हुए सफाई दी कि यह सच नहीं है.