Bigg boss 16: शिव ने मेरी वजह से नहीं जीती ट्रॉफी... एम.  सी, स्टेन बहुत दुखी हैं

Bigg boss 16: शिव ने मेरी वजह से नहीं जीती ट्रॉफी... एम.  सी, स्टेन बहुत दुखी हैं
Bigg boss 16 photo by google

Bigg Boss 16 MC Stan on Shiv Thakare: बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले कल आयोजित किया गया।  ग्रैंड फिनाले ट्रॉफी एम.  सी।  स्टेन जीता।  एम।  सी।  स्टेन को पुरस्कार के रूप में 31 लाख 80 हजार रुपये और एक हुंडई कार मिली।  एम सी  बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में स्टेन विजेता बने जबकि मराठमोला शिव ठाकरे उपविजेता बने।  शिव ठाकरे बिग बॉस 16 की ट्रॉफी पर सभी को ऐसा ही लगा।  लेकिन उपविजेता का खिताब शिव को मिला।  और उनके तमाम चाहने वाले मायूस हो गए।  जैसे ही शिव को उपविजेता का खिताब मिला, एम.  सी।  स्टेन भी परेशान हैं।

एक साक्षात्कार में एम.  सी।  स्टेन कहते हैं कि उन्हें दुख है कि शिव जीत नहीं पाए।  एम।  सी।  स्टेन ने कहा, "यह बहुत अच्छा लगता है। लेकिन मुझे शिव के लिए बहुत बुरा लग रहा है। बॉस की ट्रॉफी। तो उसके लिए। बहुत बुरा लगता है। वोटिंग हुई दोनों की। अपनी भावना व्यक्त की।


शिव ठाकरे और मंडली को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। 

 शिव, स्टेन, सुम्बुल, साजिद, निमृत, अब्दु नाम के छह लोग समूह का हिस्सा थे।  इतना ही नहीं इन छह लोगों ने ग्रैंड फिनाले के लिए हक से मंडली जैकेट पहनकर खास डांस किया।  स्टेन और शिव मंडली के शीर्ष 5 में थे।  इसलिए समूह चाहता था कि फाइनल में स्टेन और शिव दोनों शीर्ष 2 में हों।  वह इच्छा आखिरकार पूरी हुई और इतना ही नहीं बल्कि मंडली के एमसी स्टेन जीत गए।


स्टेन को जीतकर शिव भी बहुत खुश थे। 

 जब विजेता के रूप में स्टेन का नाम पुकारा गया तो शिवा ने स्टेन को अपने कंधों पर उठा लिया।  अपने मित्रों के लिए शिव के हृदय की उदारता स्पष्ट थी।  इसलिए हर जगह उनकी तारीफ होती है।