राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक का कहना है कि सिर्फ प्रियंका ही नहीं, सुशांत भी बॉलीवुड में हाशिए पर थे

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड से जाने की खबर से इस समय शहर में सुगबुगाहट है

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक का कहना है कि सिर्फ प्रियंका ही नहीं, सुशांत भी बॉलीवुड में हाशिए पर थे
tv30news.com

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड से जाने की खबर से इस समय शहर में सुगबुगाहट है। इसी बीच पिग्गी चॉप्स ने भी मुंह खोल दिया।  उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एकान्त कारावास में रखा गया था। और अब नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर अपूर्बा असरानी ने सुशांत सिंह के बारे में अपनी राय रखी।

 हाल ही में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत को लगातार अलग-थलग किया जा रहा था।  उनके खिलाफ गलत सूचनाएं भी फैलाई जा रही थीं। हालांकि भले ही सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की थी , लेकिन  फिर भी उसे फ्लॉप साबित किया गया था।

उन्होंने यह भी कहा कि इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा का नाम फैलाया गया था।  कथित तौर पर, उन्होंने सिर्फ एक साल में दो बड़ी हिट फिल्में दीं।  बर्फी और अग्निपथ।  यहां तक ​​कहा गया कि कोई भी प्रमुख अभिनेता उनके साथ काम नहीं करना चाहता था।  ठीक ऐसा ही सुशांत के साथ किया गया था।

संयोग से, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून, 2020 को हुआ।  उनकी मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था.  अपाम की मौत से उनके प्रशंसक सदमे में हैं।  सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से बरामद हुआ।  सुशांत की मौत के कारणों की अभी जांच चल रही है।  जिस अस्पताल में कुछ दिन पहले अभिनेता का पोस्टमॉर्टम किया गया था, वहां के एक डॉक्टर का परेशान करने वाला इंटरव्यू सामने आया।  उन्होंने दावा किया कि अभिनेता के शरीर को देखकर उनके मन में आत्महत्या के बारे में नहीं आया।  बल्कि ऐसा लग रहा था कि उसकी हत्या की गई है।  कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस (सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस) नई जानकारी सामने आई।  कूपर अस्पताल के एक मुर्दाघर के कर्मचारी ने मीडिया से बात की।  उन्होंने दावा किया कि उन्होंने अभिनेता के शव को देखा।  शव को देखकर उन्हें नहीं लगा कि सुशांत ने आत्महत्या की है।  बल्कि शरीर पर चोट के निशान देखकर लगा कि अभिनेता की हत्या की गई है।  इस बयान पर सुशांत की बहन श्वेता ने भी अपना मुंह खोला।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुशांत की तस्वीर के साथ एक टेक्स्ट पोस्ट किया।  इसके नीचे लिखा था, 'सुशांत सिंह राजपूत की हत्या - पोस्टमॉर्टम कर्मी का विस्फोटक दावा'।  उन्होंने यह भी लिखा, 'अगर यह जानकारी रत्ती भर भी सच है, तो मैं सीबीआई से इस मामले को देखने का अनुरोध करूंगा।  हमें हमेशा भरोसा है कि आप ईमानदारी से जांच-पड़ताल करेंगे.  और हमें सच बताओ।  सच्चाई जानने के लिए हमारा दिल दुखता है।'  सुशांत सिंह राजपूत की मौत का ठीक से आकलन किया जाना चाहिए, उन्होंने हैशटैग पर भी लिखा।