Amrita Rao : अगर उसने धोखा नहीं दिया होता तो मैं सलमान के साथ फिल्म वांटेड में होती

Amrita Rao : अगर उसने धोखा नहीं दिया होता तो मैं सलमान के साथ फिल्म वांटेड में होती
amrita rao

अमृता राव: सलमान खान की 'वांटेड' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।  फिल्म में उनके साथ आयशा टाकिया थीं।  लोगों ने दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया. लेकिन क्या आपलोग को यह जानकारी थी कि इस फिल्म में सलमान खान और आयशा टाकिया के साथ अमृता राव भी नजर आने वाली थीं..  लेकिन एक शख्स के धोखे की वजह से अमृता के हाथ से फिल्म 'वांटेड' में काम करने का मौका चला गया.

आइए जानते हैं पूरी कहानी

अमृता राव ने अपनी किताब कपल ऑफ थिंग्स में फिल्म 'वॉन्टेड' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।  उन्होंने बताया है कि कैसे 'वांटेड' फिल्म की टाइमिंग से उन्हें खतरा था।  उसने कहा, "2007 की शुरुआत बहुत अच्छी रही।  मुझे कई अच्छी फिल्मों के लिए साइन किया गया था, जिनमें से एक श्याम बेनेगल की 'वेलकम टू सज्जनपुर' थी।  लेकिन फिर मुझे अहसास हुआ कि जो मैनेजर मेरे साथ है वह सिनेमा में मेरे करियर के लिए सही नहीं है।  उसके बाद मैंने अपना मैनेजर बदल दिया। कुछ महीने बाद, जब मै हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो एक दिन शाम को फिल्म की शूटिंग से होटल जाते समय मेरी मुलाकात वहां के एक व्यक्ति से हुई।  उन्होंने मुझसे कहा, "अगर हमारी तारीखें मेल खातीं, तो आप हमारे लिए सलमान खान की 'वांटेड' में काम करते। तब मैं दंग रह गयी और मैंने पूछा की मुझसे वांटेड करने के लिए समय कब मांगा गया था ?

तब प्रोडक्शन मैन ने अमृता को बताया कि उन्होंने उनकी मैनेजर को फोन किया था।  लेकिन मैनेजर ने यह कहकर मना कर दिया कि आपके पास कोई तारीख नहीं है।  यह सुनकर अमृता को बहुत दुख हुआ।  क्योंकि उन्हें इस ऑफर के बारे में उनके पुराने मैनेजर ने कुछ नहीं बताया था।  नौकरी छोड़कर उसने उसके साथ धोखा किया।