Hera Pheri 3: अब आती है एंटरटेनमेंट की एक्स्ट्रा डोज...हेरा फेरी 3 में चौथे किरदार की एंट्री

Hera Pheri 3: अब आती है एंटरटेनमेंट की एक्स्ट्रा डोज...हेरा फेरी 3 में चौथे किरदार की एंट्री
PHOTO BY GOOGLE

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर आए दिन अपडेट्स सामने आते रहते हैं।  फिलहाल यह फिल्म अपनी मुख्य स्टार कास्ट को लेकर चर्चा में है।  ये कंफर्म हो गया है कि फिल्म का तीसरा पार्ट अक्षय कुमार के साथ बनाया जाएगा.  फिल्म में फीमेल एक्ट्रेस को लेकर कुछ नाम सामने आए हैं।  अब एक और नाम सामने आया है जो फिल्म में विलेन का किरदार निभाएगा.


 
इस फिल्म की हुई घोषणा

 हेरा फेरी 3 के निर्माण की घोषणा के बाद से ही फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है।  फिल्म से जुड़ी कोई न कोई जानकारी लगातार सामने आ रही है।  हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम 'हेरा फेरा 3' नहीं बल्कि 'हेरा फेरा 4' होगा।  अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने के लिए एक बड़े एक्टर को अप्रोच किया गया है.  हेरा फेरी 3 में संजय दत्त की एंट्री की खबर है।

संजय दत्त को मिला नेगेटिव रोल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त नेगेटिव रोल में नजर आएंगे.  हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।  संजय दत्त के साथ-साथ उनके 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के को-स्टार अरशद वारसी के बारे में भी बात की जा रही है।  संजय दत्त एक ऐसे खलनायक की भूमिका निभाने की अफवाह है जो फिल्म में नहीं देख सकता है।  कहा जा सकता है कि अगर ऐसा है तो उनका किरदार काफी अजीब होने वाला है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'हेरा फेरी' की इस फ्रेंचाइजी के लिए दिशा पटानी, रश्मिका मंदाना और कृति सेनन को उतारा जा सकता है।  हालांकि अभी फीमेल कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।  निर्माताओं ने अभी तक अंतिम नाम पर मुहर नहीं लगाई है।  फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे।