हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के दौरान युवा समाजसेवियों द्वारा गरीबों को बांटे कंबल

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के दौरान युवा समाजसेवियों द्वारा गरीबों को बांटे कंबल

देशभर में कांग्रेस पार्टी का भारत जोड़ों अभियान समाप्त हो चुका है, जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने देशभर में अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू कर दिया है, वहीं मध्य प्रदेश के चुरहट विधानसभा रामपुर नैकिन में  हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के दौरान  युवा समाजसेवी द्वारा  गरीब, असहाय लोगों एवं उनके परिजनों को जानलेवा ठंड से बचाने के लिए जैकेट जर्सी और कंबल का वितरण निरंतर किया जा रहा है।

'हाथ से हाथ जोड़ो' का आगाज:

बता दें कि, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने देशभर में भारत जोड़ो यात्रा निकाली हुई  थी। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ही देशभर में 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान की शुरुआत करने की घोषणा की। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शनिवार को दिल्ली में पार्टी के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का लोगो जारी किया। इसके साथ ही कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ एक चार्जशीट भी  जारी की है, जिसमें केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना की गई है। 

महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से बातचीत में कहा:

महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि 130 दिनों की ऐतिहासिक यात्रा (भारत जोड़ो यात्रा) के दौरान हमने बड़ी संख्या में देश के लोगों से बात की। राहुल गांधी ने भी यात्रा के दौरान कई लोगों से चर्चाएं की। इतने लोगों से बातचीत के बाद हम समझ सकते हैं, कि लोग मोदी सरकार से परेशान हैं। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत 26 जनवरी से होगी। इस अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से बात करेंगे और भारत जोड़ो यात्रा के संदेश को लोगों तक पहुंचाएंगे।