आईपीएल 2023: मार्क वुड की रफ़्तार ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया बड़ा झटका.

IPL 2023:LSG vs DC के बीच हुए मैच में LSG ने छः विकेट पर 193 रन बनाए सबसे ज्यादा काइल मायर्स- 73 रन का योगदान रहा.जवाब में  दिल्ली कैपिटल्स ने नौ विकेट पर 143 रन ही बनाए. डेविड वॉर्नर के 56 रन भी DC को  जीत नही दिला पाए.

आईपीएल 2023: मार्क वुड की रफ़्तार ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया बड़ा झटका.

IPL 2023 का रंग क्रिकेट प्रेमियो में चढ़ने लगा है. टूर्नामेंट के तीसरे मैच में LSG और DC का मैच हुआ जिसमें मार्क वुड की रफ़्तार ने दिल्ली कैपिटल्स को  बड़ा झटका देते हुए 14 रन देकर पांच विकेट लिए. इस झटके से दिल्ली कैपिटल की टीम अंत तक उबर नही पाई और  लखनऊ सुपर जायंट की टीम ने tata ipl 2023 में अपनी विजयी शुरुआत की है.


लखनऊ सुपर जायंट्स  VS  दिल्ली कैपिटल्स-: इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए KL राहुल की अगुआई वाली लखनऊ की टीम ने 193 रन का लक्ष्य निर्धारित किया. लखनऊ की तरफ से कायल मायर्स ने तेजतर्रार 73 रन बनाए. दिल्ली की ओर से डेविड वॉर्नर ने 56 रन तो बनाए लेकिन मार्क वुड के दिए तूफानी झटके से अपनी टीम को निकाल नही पाए.


मैन ऑफ़ द मैच-: तूफानी घातक गेंदबाजी के कारण मार्क वुड को टूर्नामेंट के तीसरे और लखनऊ के पहले मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस मैच में वॉर्नर और मायर्स ने बल्लेबाजी में  अच्छे हाथ दिखाए लेकिन मैच के हीरो तो मार्क वुड ही रहे.


टूर्नामेंट के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच हुआ जिसमें प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स ने शाहरुख खान की KKR को नजदीकी अंतर से हराया.


TATA IPL में आज के मुकाबले और भी रोचक होने वाले हैं.
स्कोर कार्ड-:

LSG vs DC के बीच हुए मैच में LSG ने छः विकेट पर 193 रन बनाए सबसे ज्यादा काइल मायर्स- 73 रन का योगदान रहा.जवाब में  दिल्ली कैपिटल्स ने नौ विकेट पर 143 रन ही बनाए. डेविड वॉर्नर के 56 रन भी DC को  जीत नही दिला पाए.