Malaika Arora: भड़कीली ड्रेस पहनकर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगो ने लिए खूब मजे

Malaika Arora: भड़कीली ड्रेस पहनकर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं मलाइका अरोड़ा, लोगो ने लिए खूब मजे
PHOTO BY GOOGLE

Malaika Arora: इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा को हुआ ऊप्स मोमेंट , सितारों के लिए ऐसे कपड़े पहनना कोई असामान्य बात नहीं है जो उन्हें सिरदर्द दे।  मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इस कार्यक्रम में शिरकत की और कुछ ऐसा ही अनुभव किया।  मलाइका मुंबई में एक नए स्टोर के लॉन्च में शामिल हुईं।

फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने अपने स्टोर भी लॉन्च किए:

इस समारोह में फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज मौजूद थे. मलाइका ने आते ही मीडिया के सामने पोज देना शुरू कर दिया। मलाइका ने फंक्शन में जो ड्रेस पहनी थी उसकी नेकलाइन प्लंजिंग थी।  जब मलाइका की फोटो खींची जा रही थी, तब उन्होंने एक विस्मयकारी क्षण का अनुभव किया।
 इस मौके पर फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने अपने स्टोर लॉन्च किए।  मुंबई में काला घोड़ा कार्यक्रम स्थल था।  इस इवेंट में मलाइका अकेली सेलिब्रिटी नहीं थीं।

ये अभिनेता भी मौजूद रहे:

अमृता अरोड़ा, गौरी खान, करण जौहर और अनन्या पांडे भी मौजूद थे।  इस इवेंट के दौरान मलाइका को एक ओपस मोमेंट का शिकार होना पड़ा।  मलाइका का ये वीडियो कैमरे में कैद हो गया है. इवेंट के लिए मलाइका के आउटफिट में ब्लू पैंट, ब्लू कोट और उसी कलर का क्रॉप टॉप था।  मलाइका का टॉप गर्दन से नीचे तक गहरा था, जिससे उनके क्लीवेज नजर आ रहे थे।

ये हुआ था उस समय:

मीडिया के सामने आते ही मलाइका का क्रॉप टॉप कुछ खराब हो गया.  इस बात का पता चलते ही मलाइका तुरंत वहां से चली गईं।मलाइका के इस वीडियो के इंस्टाग्राम यूजर्स दीवाने हो गए हैं.  हाल ही में मलाइका के अलावा अभिनेत्री नेहा कक्कड़ को भी ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा गया था।