Pegasus Case: कैंब्रिज यूनिवर्सिटी भाषण के दौरान मोदी के ऊपर हमलावर हुए राहुल ,बीजेपी ने भी दिया करारा जवाब!

Pegasus Case: कैंब्रिज यूनिवर्सिटी भाषण के दौरान मोदी के ऊपर हमलावर हुए राहुल ,बीजेपी ने भी दिया करारा जवाब!
PHOTO BY GOOGLE

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी लंदन (Cambridge University London) में अपने भाषण में पेगासस केस को लेकर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया.राहुल गांधी की आलोचना के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया.  उन्होंने कहा, राहुल गांधी एक बार फिर विदेश जाकर भारत को बदनाम कर रहे हैं।  बड़े नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है.  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को कम से कम इटली के प्रधानमंत्री की बात सुननी चाहिए थी।

ठाकुर ने कहा 

'राहुल गांधी को विदेश जाकर प्रधानमंत्री और देश को बदनाम करने की आदत हो गई है.  कभी खुद करते हैं तो कभी अपने विदेशी दोस्तों से करवाते हैं।  हमें एक मजबूत प्रधानमंत्री मिला है जो महिलाओं, मजदूरों और गरीबों के हितों की परवाह करता है।  हालांकि, वे उन्हें बार-बार बदनाम कर रहे हैं।'

राहुल गांधी मीडिया को बदनाम करने की कर रहे हैं कोशिश

भारत दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है।  भारत में रिकॉर्ड एफडीआई आ रहा है।  राहुल गांधी मीडिया को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।  इतना ही नहीं, ठाकुर ने राहुल गांधी पर यह कहते हुए भी हमला बोला कि वह देश की संवैधानिक संस्थाओं और न्यायपालिका को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और फिर अदालत से माफी मांगते हैं।

'मेरे अपने फोन में पेगासस था : राहुल

मेरे फोन में 'पेगासस' था-राहुल गांधी कैम्ब्रिज जज बिजनेस स्कूल (Cambridge JBS) में राहुल गांधी ने कहा, 'मेरे अपने फोन में पेगासस था।  कई बड़े नेताओं के फोन में पेगासस भी होता था।  कई खुफिया अधिकारियों ने मुझे फोन किया और मुझे सावधानी से बोलने की सलाह दी।  विपक्षी दलों के नेताओं के फोन लगातार टैप हो रहे हैं.  वह पेगासस के मुद्दे पर पहले भी कई बार सरकार को आड़े हाथों ले चुके हैं।