Delhi: सिसोदिया को जेल भेजने की बीजेपी की बड़ी साजिश,आप ने प्रेस कांफ्रेंस बबुलाकर कर कहा?

Delhi: सिसोदिया को जेल भेजने की बीजेपी की बड़ी साजिश,आप ने प्रेस कांफ्रेंस बबुलाकर कर कहा?
photo source google

Delhi: आम आदमी पार्टी (आम आदमी पार्टी) ने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.  आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आशंका जताई है कि बीजेपी सिसोदिया को मार डालेगी.  उन्होंने कहा, सिसोदिया को जेल भेजने के पीछे बड़ी साजिश है.  उन्होंने होली के दिन अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर यह आशंका जताई।
 
भारद्वाज ने कहा, 'मनीष सिसोदिया को किसी साजिश के तहत तिहाड़ की जेल नंबर एक में रखा गया है.  इस तरह के पहले ट्रायल के दौरान लोगों को इस जेल में नहीं रखा जाता है।  जेल नंबर एक में खतरनाक और हिंसक अपराधी रहते हैं।'

आप प्रवक्ता ने कहा कि मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को ऐसे कई खतरनाक अपराधियों में रखा गया,


ये कैदी जरा सी आहट पर किसी की भी जान ले सकते हैं।  हम बीजेपी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं, लेकिन क्या राजनीति में ऐसी दुश्मनी है?  उन्होंने ऐसा सवाल खड़ा किया है. 
अगर आप हमें दिल्ली में नहीं हरा सकते, अगर आप हमें एमसीडी में नहीं हरा सकते, तो क्या आप इस हार का बदला इस तरह लेंगे?  इस मामले पर प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं?  उन्होंने भाजपा पर यह भी आरोप लगाया कि आप 'आप' को राजनीतिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचा सकते, इसलिए आप हमारे नेताओं को मारने की साजिश रच रहे हैं।


बीजेपी नेता हरीश कुमार (Harish Kumar) ने आप प्रवक्ता के आरोपों का जवाब दिया,


उन्होंने कहा, तिहाड़ जेल आपकी है।  मनीष सिसोदिया को हमने नहीं भेजा है, कोर्ट ने जेल भेजा है.  इसलिए झूठे बयान देने के बजाय कानून को महत्व दें।  उन्होंने यह भी पूछा कि आम आदमी पार्टी इतनी डरी हुई क्यों है।