Arvind Kejriwal: सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में केजरीवाल की साधना,आप ने की मोदी कह दी ये बात?

Arvind Kejriwal: सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में केजरीवाल की साधना,आप ने की मोदी कह दी ये बात?
photo source google

New Delhi - दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज देश के लिए दुआ कर रहे हैं.  केजरीवाल राजघाट पहुंचे थे जहां उन्होंने देश की भलाई के लिए दिन भर की पूजा शुरू करने से पहले महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।  केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री स्कूल और अस्पताल बनाने वालों को जेल भेज रहे हैं।  करोड़ों लूटने वालों को प्रधानमंत्री मोदी गले लगा रहे हैं।  मैं देश के हालात को लेकर चिंतित हूं।

केजरीवाल ने मंगलवार को कहा था:

 कि वह होली के मौके पर देश के लिए दुआ करेंगे।  उन्होंने दावा किया कि जो अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है जबकि देश को लूटने वाले भाग रहे हैं.  वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने देश के हालात पर चिंता जताई।  केजरीवाल ने ध्यान लगाकर केंद्र सरकार की कार्रवाई का विरोध किया।

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने गरीबों के लिए:

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र को 65 वर्षों तक उपेक्षित किया गया है और मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने गरीबों के लिए अच्छा स्वास्थ्य और शिक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है।  लेकिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने जैन और सिसोदिया को देश के लिए किए गए अच्छे काम के लिए जेल में डाल दिया है, जबकि देश को लूटने वालों को गले लगाया जा रहा है, मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया।