attack on prithvi shaw: पृथ्वी शॉ की बढ़ेगी मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने शुरू किया गिरफ्तारी सत्र

attack on prithvi shaw: पृथ्वी शॉ की बढ़ेगी मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने शुरू किया गिरफ्तारी सत्र
photo by google

पृथ्वी शॉ फाइट मुंबई पुलिस अरेस्ट फ्रेंड पृथ्वी शॉ पर गुरुवार को सेल्फी मांगने वाले अपने ही फैन से लड़ने का आरोप लगा था।  वीडियो भी वायरल हुआ था।  इस मामले में एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए थे।  अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में पृथ्वी शॉ के 8 दोस्तों में से एक को गिरफ्तार किया है।

सेल्फी मांगी तो हो गया बवाल:

पृथ्वी शॉ से मुंबई में कुछ प्रशंसकों ने सेल्फी मांगी।  उस वक्त उन्होंने सेल्फी के लिए मना कर दिया था।  इसके बाद विवाद खड़ा हो गया।  यह विवाद मारपीट में भी बदल गया।  फैंस ने पृथ्वी शॉ और उनके दोस्तों पर हम पर हमला करने का आरोप लगाया था।  पृथ्वी शॉ ने प्रशंसकों द्वारा उन पर हमला करने की भी शिकायत की।  पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है।

इतने मुआवजे की की मांग:

साथ ही पृथ्वी शॉ के 8 दोस्तों में से एक को भी गिरफ्तार किया गया है।  इसलिए हाल ही में टीम इंडिया में वापसी करने वाले पृथ्वी शॉ के लिए यह मामला मुश्किल भरा रहने वाला है।  डीसीपी अनिल पारास्कर ने कहा, 'मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।  इस पर अवैध जमावड़ा और अन्य धाराएं लगाई गई हैं।  शिकायत है कि आरोपियों ने कार को क्षतिग्रस्त कर दिया।  उन्होंने 50 हजार रुपये मुआवजे की मांग की है।  इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य को हिरासत में लेने की प्रक्रिया जारी है.