Aditya Roy Kapur : 'ऐक्टर के पास ये वक्त क्यों आए..', होटल में आदित्य का वायरल वीडियो देख शॉक्ड हैं फैन्स

Aditya Roy Kapur : 'ऐक्टर के पास ये वक्त क्यों आए..', होटल में आदित्य का वायरल वीडियो देख शॉक्ड हैं फैन्स
Aditya Roy Kapur

Aditya Roy Kapur: आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  उस वीडियो में वह एक होटल में मैनेजर के तौर पर काम करते नजर आ रहे हैं।  वीडियो में लोग आकर उनके साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं और लोग उन्हें देखकर जाहिर तौर पर खुश हैं.  लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही एक सवाल लोगों को परेशान करने लगा है 

 क्या आदित्य रॉय कपूर ने अपनी फील्ड चेंज की है या नहीं? 

उन्हें सिनेमा छोड़कर होटल में काम करने की क्या जरूरत थी?  अब यह बात लगभग हम सभी को पता है कि कई सेलेब्रिटी फिल्मों में अभिनय करने के अलावा किसी और व्यवसाय में पैसा लगाते हैं।  लेकिन फैंस के बीच चिंता का माहौल है क्योंकि उन्होंने यहां थोड़ी अलग तस्वीर देखी है.

आदित्य रॉ यहां बिजी है:

हुआ यूं कि आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' में बिजी हैं।  फिलहाल वह इसका प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।  श्रृंखला को बढ़ावा देने के लिए, उन्हें एक होटल में वास्तविक जीवन प्रबंधक के रूप में काम करते देखा गया था।  और फिर उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया।  आदित्य रॉय कपूर की सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।  इसमें उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं :

उसमें होटल में एक गेस्ट कपल आदित्य रॉय कपूर के साथ सेल्फी लेता नजर आ रहा है.  जाने से पहले उन्होंने आदित्य से हाथ भी मिलाया।  दूसरे वीडियो में एक लड़की के होटल में आने पर आदित्य रॉय कपूर के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।  इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स के बीच तो बेचैनी का माहौल था, लेकिन आखिर ये क्या है, जानने के बाद उत्सुकता और बढ़ गई है.  एक नेटिजन ने लिखा है कि, 'कितना शानदार होता अगर मैं इस होटल में ठहरता'.

आदित्य रॉय कपूर के वायरल वीडियो को मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे:

 एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि- 'भाई..तुम्हारे इतने बुरे दिन क्यों आ रहे हैं?' वहीं एक अन्य ने लिखा है- 'इतना हैंडसम मैनेजर..' वहीं कुछ ने कमेंट कर समझ लिया है कि आखिर वीडियो क्यों बनाया गया है. की तैनाती।  कई लोगों ने अभिनेता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह वीडियो आदित्य रॉय कपूर की आगामी सीरीज के प्रचार के लिए पोस्ट किया गया था।