शाहरुख खान: तीन साल बाद ईडन में शाहरुख, बेटी सुहाना को लेकर कोलकाता के लिए रवाना हुए केकेआर के मालिक

आईपीएल के मौजूदा सीजन का पहला मैच गुरुवार शाम नंदन कन्नन क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है

शाहरुख खान: तीन साल बाद ईडन में शाहरुख, बेटी सुहाना को लेकर कोलकाता के लिए रवाना हुए केकेआर के मालिक
suhana khan , Shanaya Kapoor , Shah Rukh Khan

ईडन मैच के लिए तैयार  

आईपीएल के मौजूदा सीजन का पहला मैच गुरुवार शाम नंदन कन्नन क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। केकेआर की प्रतिद्वंद्वी आरसीबी है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत हार के साथ की। फैंस दुआ कर रहे हैं कि पंजाब किंग्स के खिलाफ हार के बाद टीम फिर से लय में आ जाए। इस बीच, टीम को चीयर करने के लिए शाहरुख खान आज गैलरी में मौजूद रहेंगे।

पहले से ही अटकलें थीं

कोलकाता के क्रिकेट की गर्मी को कई गुना बढ़ाने के लिए आज स्टैंड में मौजूद रहेंगे 'पठान' घर में टीम के पहले मैच में गैलरी में होने का आनंद ही अलग है। शाहरुख अकेले नहीं हैं केकेआर की दूसरी मालकिन जूही चावला और शाहरुख की बेटी सुहाना खान और उनकी गर्लफ्रेंड शनाया कपूर भी ईडन के वीआईपी बॉक्स में मौजूद रहेंगी.

कड़ी सुरक्षा के बीच शाहरुख-सुहाना की मुलाकात मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर हुई। प्राइवेट जेट से कोलकाता के लिए रवाना होने से पहले शाहरुख-सुहाना को मुंबई में पैपराजी कैमरों ने कैद किया था। हालांकि किसी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था। अंगरक्षक शाहरुख को छिपा कर रखते हैं। सुहाना भी कार से उतरीं और तेजी से अंदर दाखिल हुईंऔर साथ ही शनाया भी उसी कार से एयरपोर्ट पहुंचीं  

अनन्या पांडे की कजिन व्हाइट कलर के हैंड-कट टॉप और जींस में नजर आईं.

2008 में आईपीएल की शुरुआत के बाद से ही बादशाह को ईडन में बैठकर केआर मैचों का आनंद लेते देखा गया है। शाहरुख न सिर्फ घरेलू मैच में बल्कि बाहर के मैच में भी टीम के समर्थन में नजर आए। जब शाहरुख का काम खत्म हो जाता है तो वह हमेशा क्रिकेट के मैदान में जाते हैं। हालांकि आईपीएल पिछले साल 2020 और 2011 में संयुक्त अरब अमीरात में कोरोनाकांटा में आयोजित किया गया था। पिछले साल केकेआर को ईडन में मैच खेलने का मौका नहीं मिला था लिहाजा 2019 के बाद केकेआर के कप्तान शाहरुख दोबारा ईडन में नजर नहीं आए उस मैच में शाहरुख की टीम ने मुंबई इंडियंस को हराया था। सभी पेशेवर व्यस्तताओं को संभालने के बाद, बादशाह नीतीश राना को चीयर करने के लिए तैयार हैं।

शाहरुख टीम का स्वागत करने के लिए ईडन के हॉस्पिटैलिटी बॉक्स में रुके हुए हैं, यह कहने की जरूरत नहीं है कि पठान की उपस्थिति कोलकाता के क्रिकेट प्रशंसकों को थोड़ा और क्रिकेट बुखार से दूर कर देगी।