सारा भाभी.. सारा भाभी की गूंज से थर्राया इंदौर स्टेडियम यह थी वजह !

सारा भाभी.. सारा भाभी की गूंज से थर्राया इंदौर स्टेडियम यह थी वजह !
photo source google

IND vs AUS 3rd Test : भारतीय टीम इंदौर टेस्ट हारने के कगार पर पहुंच गई है.  ऑस्ट्रेलिया सीरीज में वापसी करेगा।  दो दिन का खेल अब खत्म हो चुका है और कहा जा सकता है कि इस टेस्ट मैच का नतीजा महज दो दिन में आ गया है.  ऑस्ट्रेलिया को तीसरे दिन जीत के लिए सिर्फ 76 रन चाहिए।  भारत को क्रम में 10 विकेट लेने की जरूरत है।

पहली पारी की तरह दूसरी पारी में भी भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप रही।  पूरी टीम महज 163 रन पर ऑलआउट हो गई।  इस मैच में केएल राहुल की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए युवा ओपनर शुभमन गिल भी दोनों पारियों में नाकाम रहे.  पहली पारी में 21 रन बनाने वाले शुभमन ने दूसरी पारी में भी सिर्फ 5 रन बनाए।  लेकिन खराब बल्लेबाजी के अलावा शुभमन एक और वजह से भी चर्चा में रहे।

शुभमन जब ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे।  तभी स्टैंड्स में बैठे फैंस उन्हें सारा का नाम लेकर चिढ़ाने लगे।  लेकिन इस बीच शुभमन ने भी बिना किसी आपत्ति के हाथ हिलाकर फैन्स का अभिवादन किया।  वायरल वीडियो में फैंस को 'हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो' के नारे लगाते हुए सुना जा सकता है।

फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे शेयर कर रहे हैं।  सारा का नाम इस स्टार क्रिकेटर के साथ काफी समय से जुड़ा है।  हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सारा तेंदुलकर हैं या सारा अली खान।  ऐसे में अफवाहों का बाजार ऐसी खबरें कर रहा है और शुभमन को फैंस सारा का नाम लेकर चिढ़ाते रहते हैं.