weight loss: हिमेश रेशमिया ने इस डाइट से 6 महीने में घटाया 20 किलो वजन

weight loss: हिमेश रेशमिया ने इस डाइट से 6 महीने में घटाया 20 किलो वजन
himesh reshamiya

Himesh Reshammiya Weight Loss Diet Plan: मशहूर सिंगर, कंपोजर हिमेश रेशमिया हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं.  कभी सिंगिंग को लेकर, आवाज को लेकर, कभी शादी को लेकर तो कभी अपनी फिटनेस को लेकर।  फिलहाल जिस रफ्तार से उन्होंने अपना वजन कम किया है, जिस सटीक डाइट को उन्होंने फॉलो किया, उस पर चर्चा हो रही है।
 
6 महीने में 20 किलो वजन घटा:

हिमेश ने कुछ दिनों पहले अपना काफी वजन कम किया था।  जिससे उनके व्यक्तित्व का और अधिक खुलासा हुआ।  फिल्म the expose के लिए हिमेश ने करीब 6 महीने में 20 किलो वजन कम किया था।  क्योंकि इस फिल्म में उनके एब्स दिखाए जाने वाले थे.  इतनी तेजी से वजन बढ़ाने के लिए हिमेश की पत्नी ने खास उनके लिए डाइट प्लान बनाया था।  जिसमें उन्होंने ऑर्गेनिक फूड उगाकर प्रोसेस्ड फूड को पूरी तरह से खत्म कर दिया था।

हिमेश ने ने इंटरव्यू में किए थे खुलासे:

हिमेश का फिटनेस रूटीन और डाइट हिमेश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने 6 महीने में अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया था।  रात 8.30 बजे के बाद से वह कुछ नहीं खा रहा था।  दोपहर 3 बजे के बाद कोई कार्ब्स नहीं बल्कि केवल प्रोटीन खाना खा रहा था।  आइसक्रीम और चाकलेट बिल्कुल नहीं खाई।  लेकिन रविवार चीट डे था।

हिमेश शाकाहारी हैं।  लेकिन उन्होंने अपने प्रोटीन का सेवन बढ़ाने के लिए अंडे खाना शुरू कर दिया। प्रोटीन के लिए उन्होंने प्रोटीन शेक, पनीर, टोफू, अंडे, दालें, राजमा को अपनी डाइट में शामिल किया। वह 45 मिनट तक वर्कआउट कर रहे थे। वह हफ्ते में 5 दिन वेट ट्रेनिंग कर रहे थे।  और बिना कार्डियो के 1 दिन पूरी नींद का खास ख्याल रखेंगे जिससे बॉडी रिकवरी में मदद मिलती है।