Rewa News: कौन है वो शख्स जो बन गया खुद महापौर ! दे डाली धमकी

Rewa News:  कौन  है वो शख्स जो बन गया खुद महापौर ! दे डाली धमकी

Rewa News:  कौन  है वो शख्स जो बन गया खुद महापौर ! दे डाली धमकी 

 कांग्रेस पार्टी से रीवा नगर निगम का पूर्व पार्षद है और अपने आप को महापौर से कम नहीं बता रहा और बता रहा है कि हमारे ऊपर 151 से लेकर 302 के मामले चल चुके हैं और मैं जेल तक जा चुका हूँ।

Read Also- शहर में अतिक्रमण पसार रहा पैर ! कोर्ट के रस्ते आम आदमी को निकलने की जगह नहीं


यह व्यक्ति धमकाते हुए कह रहा है अगले 8 महीने में हमारी सरकार आ जाएगी तो हम क्या बर्ताव करेंगे देख लेना। कांग्रेस पार्टी का पूर्व पार्षद राम प्रकाश तिवारी उर्फ डैडू पूर्व में जेल जाने का हवाला देकर एक व्यक्ति को दे रहा धमकी कह रहा है मैं महापौर से कम नहीं हूँ यह समझ लो तुम्हारे सामने महापौर खड़ा है ।
सरहंगई और गुंडई पर उतारू पूर्व पार्षद राम प्रकाश तिवारी उर्फ डैडू के द्वारा धमकाने का वीडियो सोशल‌ मिडिया में जमकर वायरल हो रहा है  वीडियो में पूर्व पार्षद के द्वारा बोला जा रहा है 8 महीने बाद हमारी सरकार आ जाएगी तो हम सबको देख लेंगे।

Read Also- Sidhi News: बहुत जल्द होगा बड़े भू माफिया गैंग का खुलासा ।

आपको बता दें कांग्रेस पार्टी से रीवा महापौर अजय मिश्रा बाबा हैं और अजय मिश्रा बाबा के सरल स्वभाव के चलते और जनता के बीच जुड़े रहने के कारण ही उन्हें रीवा की जनता ने महापौर के रूप में चुना है । अजय मिश्रा बाबा महापौर की कुर्सी पाकर भी उसी सादगी में जी रहे हैं जैसे महापौर बनने के पहले थे पर इनसे जुड़े हुए कुछ लोग इस पद को पचा नहीं पा रहे हैं और अपने आप को महापौर समझ कर कुछ ना कुछ इस तरह की हरकत करते रहते हैं।
अब देखना यह है कि महापौर अजय मिश्रा बाबा अपने दामन पर दाग लगने से बचाने के लिए ऐसी ओछी मानसिकता के लोगों से दूरी बनाते हैं या लगाम लगाते हैं।