Umesh pal murder: अतीक के बेटे की एक-दो दिन में कर दी जाएगी हत्या... रामगोपाल!

Umesh pal murder: अतीक के बेटे की एक-दो दिन में कर दी जाएगी हत्या... रामगोपाल!
PHOTO BY GOOGLE

Uttar Pradesh news: समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है।  उनके इस बयान से प्रदेश के साथ-साथ देश में भी सनसनी मच गई है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामगोपाल ने शक जताते हुए कहा कि माफिया अतीक अहमद के एक बेटे की अगले एक-दो दिन में हत्या हो सकती है.
 
एक्शन मोड मे पुलिस:

उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस एक्शन मोड में है।  सोमवार को पुलिस ने दूसरे शूटर को मुठभेड़ में मार गिराया।  पुलिस अन्य फरार आरोपियों का पता लगाने के लिए तेजी से जांच कर रही है।  अतीक के बेटे असद समेत पांच मोस्ट वांटेड आरोपी फरार हैं

समाजवादी पार्टी के महासचिव का बड़ा बयान:

इस बीच समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है.  राम गोपाल के इस बयान से हड़कंप मच गया है.  समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सपा महासचिव राम गोपाल यादव ने कहा कि पुलिस को असली आरोपी नहीं मिल रहे हैं, वह ऊपर से दबाव में है.  जो मिलेगा उसे मार डालेंगे।  अतीक अहमद के दो बच्चे हैं।  उनमें से एक को एक या दो दिन में मार दिया जाएगा।

रामगोपाल यादव ने कहा कि पहले दिन माफिया के दो बेटे पकड़े गए थे.  उनमें से एक को मार दिया जाएगा, आप इसे लिख लें।उनके बयान ने हलचल मचा दी है और देश का ध्यान इस बात पर है कि उमेश पाल हत्याकांड में और क्या होता है।