अनुष्का शर्मा: स्कूल, घर, दोस्तों की यादें... अनुष्का ने बचपन इसी शहर में बिताया! वीडियोमें  कहा?

अनुष्का शर्मा: स्कूल, घर, दोस्तों की यादें... अनुष्का ने बचपन इसी शहर में बिताया! वीडियोमें  कहा?
photo by google

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं।  अनुष्का- विराट ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन किए और उसके बाद अनुष्का ने अपने बचपन की यादें ताजा करने का फैसला किया.  तो बेशक वह इंदौर पहुंच गईं।  अनुष्का का बचपन यहां आर्मी कैंपस में बीता।  जब अनुष्का ने अपने पुराने घर को देखा, जहां वह खेली और पली-बढ़ी, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।  अनुष्का की इच्छा थी कि वह एक बार फिर से उन गलियों में घूमने का लुत्फ उठा सकें जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया था।  अब अनुष्का ने एक खास वीडियो शेयर किया है जो सभी को पसंद आ रहा है.

इंस्टाग्राम पर घर का वीडियो शेयर किया:

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बचपन के पलों को अपने फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं.  उन्होंने वीडियो में उन गलियों को दिखाया है जिनमें वह घूमती थीं।  अनुष्का ने वह घर भी दिखाया, जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया था।  वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है कि, 'एक बार फिर माहुला मध्य प्रदेश आ गई है।  वह स्थान जहाँ मैंने बचपन में पहली बार तैरना सीखा था।  जहां मेरे भाई ने अपने जन्मदिन पर वीडियो गेम मांगने का विरोध किया..क्योंकि तब वह वीडियो गेम खेलता था।  वह जगह मेरे दिल में हमेशा के लिए बंद रहेगी।"  ये सच है कि अनुष्का शर्मा का वो वीडियो देखकर हर किसी की याद ताजा हो जाएगी.  यह भी पढ़ें: विदेश में यूपीआई सुविधा का इस्तेमाल किया जा सकता है। 

आर्मी के कैंपस में रहती थी अनुष्का:

आर्मी कैंपस में अपने घर के सामने खड़े होकर अनुष्का ने तस्वीरें खिंचवाईं और स्कूल की यादें ताजा कीं।  अनुष्का ने अपनी बचपन की दोस्त का घर भी दिखाया, जिसके साथ वह खेलती और पढ़ाई करती थी।  इंदौर में ये है वो घर जहां अनुष्का ने अपने भविष्य का खूबसूरत सपना रंगा था।  अनुष्का शर्मा के पिता अजय कुमार शर्मा कर्नल थे।  इसलिए उनका तबादला देश के कई शहरों में होता था।  लेकिन वह बताती हैं कि इंदौर उनके दिल के बेहद करीब है।  उन्होंने यह भी कहा कि उनका अधिकांश बचपन यहीं बीता है और बचपन की यादों को भुलाना नामुमकिन है।