LLC 2023: उथप्पा और गंभीर के अर्धशतक!  रैना की घातक गेंदबाजी ने भारत को दिलाई जीत;  अफरीदी की टीम अच्छी स्थिति में है

LLC 2023: उथप्पा और गंभीर के अर्धशतक!  रैना की घातक गेंदबाजी ने भारत को दिलाई जीत;  अफरीदी की टीम अच्छी स्थिति में है
photo source google

legends league cricket 2023 new delhi: गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की अगुवाई में इंडिया महाराजा की टीम ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एशिया लायंस को हराकर जीत का खाता खोल लिया है.  लीजेंड्स लीग क्रिकेट के चौथे मैच में इंडिया महाराजा ने शाहिद अफरीदी की एशिया लायंस को 10 विकेट से हरा दिया।  पहले बल्लेबाजी करते हुए एशिया लायंस ने 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए।  जवाब में, भारत महाराजा ने 13वें ओवर में बिना कोई विकेट खोए 159 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।  गौरतलब है कि कप्तान गौतम गंभीर ने लगातार तीसरी फिफ्टी लगाई।


इस बीच, भारत महाराजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला

 पहले बल्लेबाजी करते हुए एशिया लायंस ने अच्छी शुरुआत की।  उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान ने पहले विकेट के लिए 73 रन की पार्टनरशिप की।  श्रीलंकाई दिग्गज दिलशान (32) रनों की निजी पारी खेलकर आउट हुए।  जबकि हफीज (2) और मिस्बाह उल्हक खाता भी नहीं खोल सके।  लेकिन उपुल थरंगा ने शानदार अर्धशतक जमाया.  उन्होंने 48 गेंदों पर 69 रनों की शानदार पारी खेली।  असगर अफगान ने 15 रन और अब्दुल रजाक ने नाबाद 27 रन बनाकर स्कोर को 150 के पार पहुंचाया।  अंत में एशिया लायंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन बनाए।  सुरेश रैना ने शानदार गेंदबाजी की और भारत महाराजा के लिए सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।


भारत महाराजा की पहली जीत 158 रनों की चुनौती का पीछा करते हुए


भारत महाराजा ने तेज शुरुआत की।  टीम के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा ने एशिया लायंस के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए।  दोनों ने नाबाद अर्धशतक बनाए।  गौतम गंभीर ने लीग में लगातार तीसरी फिफ्टी लगाई।  उन्होंने 36 गेंदों में नाबाद 61 रन बनाकर वापसी की।  उथप्पा ने 39 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाकर भारत महाराजा को 10 विकेट से जीत दिलाई।  लीग में लगातार दो हार के बाद भारत महाराजा की यह पहली जीत है।