Vastu Shastra Movie: आर्किटेक्ट आनंद पिंपलकर लेकर आ रहे हैं नई फिल्म.. 'वास्तुशास्त्र'

Vastu Shastra Movie: आर्किटेक्ट आनंद पिंपलकर लेकर आ रहे हैं नई फिल्म.. 'वास्तुशास्त्र'

वर्षों से, प्रसिद्ध वास्तुकार, ज्योतिर्विद आनंद पिंपलकर ने वास्तु और ज्योतिर्विद्या के विद्वतापूर्ण मार्गदर्शन के माध्यम से कई लोगों को बहुमूल्य मार्गदर्शन दिया है।  उसके बाद उन्होंने मनोरंजन के माध्यम से कुछ अलग करने के उद्देश्य से मराठी फिल्म निर्माण में कदम रखा और सफल फिल्म 'आले मेरे राशिला' दी।  अपने तीसरे हफ्ते में भी यह फिल्म राज्य भर के सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।  इस फिल्म की सफलता के मौके पर उन्होंने कलाकार तंत्रज्ञ की मौजूदगी में आयोजित सक्सेस पार्टी में अपनी दूसरी मराठी फिल्म 'वास्तुशास्त्र' की घोषणा की है.

इस अवसर पर अभिनेत्री निर्वाण सावंत, अभिनेता मंगेश देसाई, संदीप पाठक, अक्षय वाघमारे, नाटककार दिलीप जाधव, अभिनेत्री अश्विनी कुलकर्णी, प्रणव पिंपलकर, संग्राम चौघुले, निर्देशक अजीत शिरोले, अखिल भारतीय मराठी फिल्म निगम के अध्यक्ष मेघराज राजभोसले सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. अपनी पहली फिल्म 'राशिला' में राशि का फन पेश करने के बाद अब वह अपनी आने वाली फिल्म 'वास्तुशास्त्र' में रहस्य का रोमांचक अनुभव देने जा रहे हैं.  'वास्तुशास्त्र' फिल्म में से किसकी टैगलाइन है 'सत्य कभी मिटता नहीं...!'  और किसका सच सुलझेगा?  यह एक रोमांचक लेकिन उतना ही भयानक थ्रिलर होने जा रहा है।


 साथ ही फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है


 इस मोशन पोस्टर में एक भव्य महल, गिरती बारिश, उड़ते पक्षी, कालचक्र की प्रतिकृति और एक भयानक पृष्ठभूमि स्कोर है।  इस मोशन पोस्टर ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है और 'वास्तु शास्त्र' के पीछे का रहस्य फरवरी 2024 को खुलेगा।  आनंदी वास्तु और सैकमल प्रोडक्शंस इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।यदि आप कुछ अच्छा मनोरंजन देते हैं, तो दर्शक निश्चित रूप से इसका जवाब देंगे।  यह फिल्म 'आले मेरे राशिला' की सफलता से उजागर हुई है।  आनंद पिंपलकर ने विश्वास व्यक्त किया कि फिल्म 'वास्तुशास्त्र' निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी। फिल्म 'वास्तुशास्त्र' के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही हमारे सामने आएगी।