आलिया ने बदला लुक और हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'गलत हो गया बोटॉक्स'

आलिया ने बदला लुक और हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'गलत हो गया बोटॉक्स'
photo by google

Alia Bhatt:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल बेटी राहा का स्वागत किया।  दूसरी तरफ हर कोई नई मां आलिया भट्ट के पोस्ट प्रेग्नेंसी ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहा है।  हाल ही में एक्ट्रेस ने 'नाटू नटू' पर अपने डांस से लाखों दिल जीत लिए थे.  वहीं आलिया की लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर उनके फैंस उनके अलग लुक पर सवाल उठा रहे हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर हरे रंग की ड्रेस में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।  इस फोटो में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन उनका लुक थोड़ा बदला हुआ नजर आ रहा है.  वहीं कुछ यूजर्स आलिया के लुक को ट्रोल कर रहे हैं.एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'पहले से इतनी अलग लग रही हो?  बोटोक्स मिस कर दिया।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "बुढ़ापा आ गया है।"  एक यूजर ने लिखा, "चेहरे को देखो, तुम अजीब लग रहे हो।"

पिछले साल आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र, गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर' जैसी शानदार फिल्में रिलीज हुई थीं।  आलिया ने हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए दादा साहब फाल्के और ज़ी सिनेमा अवार्ड्स 2023 जीता।  आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी।  यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।